अजमेर ACB ने पटवारी को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप

अजमेर। ACB ने आज एक पटवारी को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए…

image 2023 05 03T173546.335 | Sach Bedhadak

अजमेर। ACB ने आज एक पटवारी को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पहले भी परिवादी से एक हजार रुपए की राशि सत्यापन के दौरान प्राप्त कर ली थी।

जमीन की जमाबंदी के लिए मांगी थी रिश्वत

एसीबी के एडिशनल एसपी अतुल साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें परिवादी ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि उसकी जमीन की जमाबंदी की नकल के लिए पटवारी रामस्वरूप जाट उन्हें खासा परेशान कर रहा है। वह नकल देने की एवज में रिश्वत की डिमांड कर रहा है। जिस पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन करवाया। जिसमें आरोपी पटवारी रामस्वरूप जाट ने 1 हजार रुपए की राशि प्राप्त की।

आज परिवादी को आरोपी से तय किए गए समय के आधार पर रंग लगे नोट देकर भेजा गया। जैसे ही आरोपी पटवारी ने रिश्वत की राशि प्राप्त की। तुरंत आरोपी पटवारी को धर दबोचा गया। आरोपी पटवारी के कब्जे से 2 हजार रुपए की रिश्वत की रकम बरामद कर ली गई है। अब आरोपी पटवारी की सम्पत्ति को खंगाला जा रहा है। यह कार्रवाई एसीबी के डीआईजी समीर कुमार सिंह के नेतृत्व में कार्रवाई अंजाम दी गई।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *