आखिर 391 दिन बाद मदन प्रजापत ने CM गहलोत के सामने पहने जूते, मुख्यमंत्री का सम्मान कर दिया धन्यवाद

जयपुर। बालोतरा को जिला घोषित करने के बाद बालोतरा वासियों की खुशी का ठिकाना नहीं लग रहा है। आज पचपदरा विधायक मदन प्रजापत समेत बालोतरा…

image 2023 03 20T143421.933 | Sach Bedhadak

जयपुर। बालोतरा को जिला घोषित करने के बाद बालोतरा वासियों की खुशी का ठिकाना नहीं लग रहा है। आज पचपदरा विधायक मदन प्रजापत समेत बालोतरा के कई लोग मुख्यमंत्री जी से मिलने पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री आवास पर बालोतरा वासियों के बीच पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने सीएम के सामने आखिरकार जूते पहन ही लिए, जिसका हर किसी को लंबे अरसे से इंतजार था।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मदन प्रजापत का राजस्थानी पगड़ी पहनाकर सम्मान किया और बालोतरा को जिला बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया। इस दौरान अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बालोतरा की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि नए जिलों के निर्माण की खुशी फैसले की सार्थकता और आवश्यकता को बयान कर रही है। बालोतरा से आए आप सभी ऊर्जावान युवाओं और सम्मानित बुजुर्गों के सद्भाव का दिल से आभार जताता हूं।

यहां बालोतरा की जनता को सीएम अशोक गहलोत ने संबोधित भी किया। जनता ने भी सीएम का माला पहनाकर सम्मान किया। इस दौरान कई सांस्कृतिक कार्यक्रम भी सीएम आवास में पेश किए गए। सीएम अशोक गहलोत ने पचपदरा विधायक मदन प्रजापत को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।

पिछले बजट सत्र के दौरान उतार दिए जूते

बता दें कि पिछले साल के बजट सत्र के दौरान मदन प्रजापत ने विधानसभा के बाहर जूते उतार दिए थे, क्योंकि उनकी बालोतरा की जिला बनाने की मांग तब तक पूरी नहीं हुई थी। मदन प्रजापत बीते 40 साल से बालोतरा को जिला बनाने की मांग उठा रहे हैं। जब उनकी मांग को पूरा नहीं किया गया तो उन्होंने पिछले साल विधानसभा में प्रण लिया कि जब तक बालोतरा को जिला घोषित नहीं किया जाएगा। वे जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे, चाहे कोई भी मौसम हो सर्दी, गर्मी, बरसात, कुछ भी हो वह हमेशा बगैर जूते-चप्पल के ही रहेंगे और ऐसा हुआ भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *