Barmer : महिला ने दबाया जेठ का प्राइवेट पार्ट, दर्द से कराहते युवक की हुई मौत, पति-पत्नी की तरह रहते थे दोनों

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति-पत्नी और सौतेले बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद हुई मारपीट…

crime news photo | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पति-पत्नी और सौतेले बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद हुई मारपीट में प्राईवेट पार्ट में चोट लगने से पिता की मौत हो गई। यह घटना शहर के सदर थाना अंतर्गत जोगियों की दड़ी शिवनगर इलाके की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों से पूछताछ कर जांच शुरू कर दी है।

छोटे भाई की पत्नी से किया नाता, पति-पत्नी की तरह रहते थे दोनों…

पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरुवार देर रात की है। मृतक मालाराम (45) निवासी जोगियों की दड़ी शिवनगर की पत्नी की करीब 8 साल पहले मौत हो चुकी है। मृतक के बच्चे हैं जिसमें से 6 लड़के व 2 लड़कियां हैं। करीब 2 साल पहले उसके छोटे भाई की भी मौत हो गई है। छोटे भाई की मौत के बाद मालाराम ने उसकी पत्नी पवनी से नाता कर उसे साथ रहने लगा था। पवनी के एक लड़का और एक लड़की है। दोनो बच्चें भी मृतक को सौतेला पिता मानते थे, लेकिन गुरुवार रात को पवनी उसके बच्चों का मृतक मालाराम से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में महिला ने पति का प्राइवेट पार्ट दबा दिया। दर्द से कराहते हुए युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

गरबा देखने गए हुए मृतक के बच्चे…

मृतक के परिजनों से पूछताछ में सामने आया कि घटना के वक्त मालाराम के बच्चे गरबा देखने गए हुए थे। इस दौरान मालाराम अपने छोटे भाई की पत्नी पवनी के साथ था। पवनी शराब के नशे में थी और किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पवनी और उसके बच्चों ने मालाराम के साथ मारपीट कर दी।

मारपीट में पवनी ने मालाराम का महिला ने पति का जोर से प्राइवेट पार्ट दबा दिया। मालाराम के प्राईवेट पार्ट में गंभीर चोट लग गई, दर्द से कराहते हुए उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद जब मृतक के बच्चे घर पहुंचे तब पिता का शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। मृतक के बच्चों ने आसपास के लोगों को बुलाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-राजू माली)