‘एक मंत्री ने लाल डायरी दिखाई और आप घर में छिप गए’  केंद्रीय मंत्री जोशी का गहलोत पर तीखा प्रहार

प्रह्लाद जोशी ने कहा कि गहलोत का एक मंत्री उन्हें लाल डायरी दिखाकर डराता है और वो डरकर घर में बैठ जाते हैं। इससे उनकी कांग्रेस में औकात का पता चलता है।

Pralhad Joshi

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पीएम मोदी पर उन्हीं के लोगों का विश्वास नहीं होने के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री और भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि गहलोत का एक मंत्री उन्हें लाल डायरी दिखाकर डराता है और वो डरकर घर में बैठ जाते हैं। इससे उनकी कांग्रेस में औकात का पता चलता है। कांग्रेस की मीटिंग में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को गहलोत ने कहा कि उनका बस चलता तो वो उन्हें हटा देते। इसका मतलब इतना ही है कि उनका बस ही नहीं चलता है। उनके पूर्व मंत्री और सीडब्ल्यूसी के मेंबर रघु शर्मा उनकी बात नहीं मानते हैं। 

यहां सिविल लाइंस विधानसभा के बूथ स्तर सम्मेलन में रविवार को जोशी ने कहा कि पीएम मोदी की बात है तो उन्हें देश ही नहीं, विश्व में मान्यता मिल रही है। सीएम ऐसी बात करके सिर्फ डाइवर्ट करने की कोशिश करते हैं। लेकिन राजस्थान की जनता को समझ है। कांग्रेस पार्टी क्या है, कांग्रेस पार्टी ने 5 वर्ष में क्या किया है, ये सब जानते हैं। देश में यदि कोई अत्यंत भ्रष्ट सरकार है तो वो राजस्थान में है। यहां 16 से ज्यादा बार पेपर लीक हुए हैं। शुरुआत में तो किसी पर एक्शन भी नहीं हुआ। हर बार मुख्यमंत्री समर्थन करने का कोशिश करते हैं। ऐसा व्यक्ति पीएम मोदी के लिए बोल रहा है, यह हास्यास्पद है।

अभी सब कुछ फ्री दे रहे हैं 

जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजस्थान को 5 साल में 10 साल पीछे ले गए हैं। इसलिए प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में सरकार को बदलना है और बीजेपी की सरकार लानी है, क्योंकि कांग्रेस पार्टी का तो करेक्टर ही ऐसा है, जो इलेक्शन जीतने के लिए कुछ भी अनर्गल कर सकता है। वो चंद्रमा दिलाने की बात कह सकते हैं और अभी सब कुछ फ्री में दे रहे हैं। राजस्थान में भी कर्नाटक जैसे होगा, जो वादे किए वो पूरे नहीं हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम गहलोत से सवाल किया कि अगर उन्हें गरीबों का भला ही करना था तो साढ़े 4 साल क्यों नहीं किया? 

सीएम चेहरा जब डिक्लेअर करना होगा तब कर देंगे 

पार्टी के कार्यकर्ताओं को स्पष्ट नसीहत देते हुए जोशी ने कहा कि भाजपा यहां दो तिहाई बहुमत से सरकार बना रही है, इसमें कोई दो राय नहीं, लेकिन यदि उनके बूथ में जीत नहीं मिलती, तो उन्हें विजय उत्सव मनाने का कोई अधिकार नहीं। इस दौरान रथ यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि दो-तीन दिन में रथ यात्रा के रूट के बारे में डिटेल में बता दी जाएगी। वहीं राजस्थान में सीएम फेस को लेकर जोशी ने कहा कि बीजेपी के चेहरे को जब डिक्लेअर करना है, तब कर देंगे। पार्टी में सामर्थ्यवान कार्यकर्ता बहुत हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-Student Union Election : छात्रनेता हुए लामबंद… NSUI-ABVP सहित छात्र संगठनों ने बनाया संयुक्त मोर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *