नाबालिग ने की मासूम की हत्या, रेप के बाद गला घोंटकर मारा, वारदात के बाद दोस्त को शव के पास लेकर गया

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में 8 साल की मामूस बच्ची से रेप के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस…

New Project 2023 05 18T134746.560 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में 8 साल की मामूस बच्ची से रेप के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में मासूम के पड़ोस में रहने वाले एक 17 साल के नाबालिग को डिटेन किया है। यह घटना भीलवाड़ा के पंडेर थाना क्षेत्र का है।

पंडेर थाना प्रभारी ओम प्रकाश नायक ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली एक 8 साल की बच्ची सोमवार दोपहर करीब तीन बजे खेलने के लिए अपने घर से निकली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला नाबालिग युवक वहां आया। उसने नाबालिग मासूम को चॉकलेट देने के बहाने गांव से बाहर लेकर गया और उसके साथ रेप किया। मासूम दर्द से रो रही थी। जिसके कारण आरोपी को अपनी पोल खुलने का डर सताने लगा और उसने मासूम बच्ची की हत्या कर दी। शाम को बच्ची घर नहीं लौटी तो मां और अन्य परिजनों ने गांव में तलाश की।

इस दौरान गांव के बाहर एक खेत के पास बाड़े में शव मिला। महिला ने अपनी बेटी की रेप व हत्या का मामला दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए एक नाबालिग को डिटेन किया। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को बाल कोर्ट में पेश कार बाल सुधार गृह भिजवाया। पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्या से पहले मासूम बच्ची को गांव के कई लोगों ने आरोपी के साथ देखा था। पुलिस की पूछताछ में नाबालिग ने मासूम से रेप करने और राज हत्या करना कबूल कर लिया।

हत्या के बाद अपने दोस्त को शव के पास लेकर गया…

पुलिस ने बताया कि सोमवार को मासूम बच्ची की हत्या करने के बाद आरोपी नाबालिग गांव में आ गया था। वहां उसने अपने एक दोस्त को शौच जाने का कहकर साथ में लेकर लड़की के शव के पास पहुंचा। लड़की का शव देख घटना से अनजान बनते हुए उसने अपने दोस्त को ग्रामीणों व बच्ची के परिजनों को जानकारी देने के लिए कहा और खुद वहीं घटनास्थल के पास खड़ा रहा। बच्ची के शरीर पर खरोंच के काफी निशान थे। ग्रामीणों व परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद वह वहां से निकल गया।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *