टोंक में 4 साल की मासूम से रेप, ताऊ ने अपहरण कर किया दुष्कर्म, खून से लथपथ हालत में छोड़कर भागा

टोंक। राजस्थान के टोंक में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। निवाई थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बड़े पिता ने 4…

New Project 2023 05 20T113141.839 | Sach Bedhadak

टोंक। राजस्थान के टोंक में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। निवाई थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बड़े पिता ने 4 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया। आरोपी खून से लथपथ बेसुध हालत में मासूम बच्ची को मौके पर छोड़कर भाग गया। मासूम बेटी को खोजते हुए जब मां उसके पास पहुंची तो उसकी हालत देखकर दंग रह गई। मां की आवाज सुन मासूम होश में आई और यह कहकर दोबारा बेसुध हो गई कि बड़े पापा ने खून निकाल दिया।

मासूम बेटी को देखकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। वहीं मासूम बेटी के पिता अपने बड़े भाई की करतूत सुनकर दंग रह गया और पीछे-पीछे आई आरोपी की पत्नी को यकीन ही नहीं हुआ कि उसका पति कैसे हैवान बन गया। वारदात के बाद जख्मी हुई पीड़िता को उपचार के लिए निवाई सीएचसी में भर्ती कराया। वहां डाक्टर्स ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद टोंक जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल, पीड़िता की हालत ठीक बताई जा रही है। मासूम से रेप की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

मामले की जानकारी मिलते ही एएसपी भवानी सिंह राठौड़, पुलिस उपाधीक्षक संदीप सारस्वत और थानाधिकारी छोटेलाल पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे। एएसपी ने पूरे मामले की जानकारी के लेकर आरोपी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। उसके बाद पुलिस ने आरोपी ताऊ को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, यह घटना 18 मई की रात करीब 1:30 बजे के की है। करीब 2:15 परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत, थाना अधिकारी छोटेलाल, एएसआई देवलाल गुर्जर में जाब्ते के साथ मौका स्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंचने के बाद बालिका को उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लाया गया। पुलिस ने आरोपी बड़े पिता को गांव के पास से पकड़ लिया।

परिवार जन आए हुए थे निवाई पारिवारिक कार्यक्रम में…

जानकारी के अनुसार, पूरा परिवार निवाई में अपने ही परिवार के कार्यक्रम में निवाई एक निजी गार्डन में आए हुए थे। यहां पर मासूम बच्ची की बुआ के यहां जलवा पूजन का कार्यक्रम था। मासूम बच्ची और उसका परिवार गांव से आए थे। आरोपी ताऊ का भी परिवार के साथ आया था। निवाई के एक गार्डन में कार्यक्रम चल रहा था। मेहमान आ रहे थे, जा रहे थे। मासूम बच्ची अपनी बहनें और ताऊ का बेटा-बेटी साथ में खेल रही थी। बीच-बीच में ताऊ भी इनके साथ बैठ गया। इसके बाद आरोपी ने 4 वर्षीय मासूम बच्ची को कार्यक्रम स्थल से अपने गांव लेकर गया।

बच्ची की बड़ी बहन बोली, बड़े पापा लेकर गए है

परिजन जब घर जा रहे थे तब परिजनों ने बच्ची को इधर-उधर ढूंढा, लेकिन बच्ची नहीं मिली। तब बालिका की बड़ी बहन ने बताया कि बड़े पापा लेकर गए है। जिसके बाद पिता ने अपने बड़े भाई को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया और मोबाइल को बंद कर दिया। तब सभी परिजन अपने घर गांव में पहुंचे। आरोपी की पत्नी और बेटे बेटी भी कार्यक्रम में आए हुए थे। देर रात 2:15 जब परिजन घर पहुंचे उसके थोड़ी देर बाद आरोपी ने 4 वर्षीय बालिका को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। बच्ची के चिल्लाने पर उसकी मां बाहर आई।

बालिका के जोर जोर से रोने के कारण मां कुछ समझ नहीं सकी। मां को पास देखकर मासूम को कुछ होश आया, बेसुध हालत में कहा, मम्मी, बड़े पापा ने मेरे खून निकाल दिया। इसके बाद मासूम बच्ची फिर से बेसुध हो गई। बेटी के हालत देख मां सब कुछ समझ गई कि उसकी मासूम बच्ची के साथ क्या अनहोनी हुई है। जिसके बाद मां जोर से चिल्लाई, कोई पुलिस को बुलाओ। तब अन्य परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं मासूम के पिता को भी फोन कर घटना के बारे में बताया तो वह सवाई माधोपुर के आधे रास्ते से घर लौटा। मौके पर पहुंचा तो देखकर यकीन ही नहीं हुआ कि पिता समान भाई ने यह शर्मनाक हरकत की है।

New Project 97 | Sach Bedhadak

पुलिस उप अधीक्षक ने क्या कहा…

घटना के बारे में पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत मौके स्थल पर पहुंचे। 4 वर्षीय बालिका को इलाज के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लाया गया। मौके से आरोपी को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल मेडिकल बोर्ड द्वारा जांच के बाद में पूरा घटनाक्रम सामने आएगा। परिजनों द्वारा थाने परिसर में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *