झालावाड़ में बाइक के गड्‌ढे में गिरने से 3 युवकों की मौत, राजस्थान-मध्यप्रदेश सीमा के पास मिले शव

झालावाड़। एमपी के राजगढ़ में बीती रात भीषण सड़क हादसे में राजस्थान के झालावाड़ जिले के तीन युवकों की मौत हो गई। राजगढ़ के माचलपुर…

New Project 2023 07 23T114316.331 | Sach Bedhadak

झालावाड़। एमपी के राजगढ़ में बीती रात भीषण सड़क हादसे में राजस्थान के झालावाड़ जिले के तीन युवकों की मौत हो गई। राजगढ़ के माचलपुर थाना क्षेत्र के पिपलिया कुल्मी के पास आगरिया से गादिया जाने वाले रास्ते के पास पानी से भरे गड्‌ढे में ये शव मिले हैं। बताया जा रहा है कि बाइक का संतुलन बिगड़ने पर यह हादसा हुआ।

बाइक सवार तीनों युवक बकानी थाना क्षेत्र के भानपुरिया गांव निवासी हैं। गड्‌ढे में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस ने मृतकों का माचलपुर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

बकानी थाना पुलिस के अनुसार, झालावाड़ जिले के तीन युवकों की सीमावर्ती मध्यप्रदेश के माचलपुर थाना इलाके में देर रात सड़क किनारे पानी से भरी खाई में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। तीनों मृतक झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र के भानपुरिया गांव के निवासी हैं।

देर रात तीनों युवक बाइस से बकानी क्षेत्र से सीमावर्ती मध्यप्रदेश के पिपलिया कुल्मी गांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक का संतुलन बिगड़ गया और तीनों युवक पानी से भरे गड्‌ढे में जा गिरे। पानी में डूबने से तीनों युवकों की मौत हो गई। रविवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद सीमावर्ती मध्य प्रदेश की माचलपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को बाहर निकाल कर माचलपुर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मृतकों में प्रकाश पुत्र मांगीलाल, कमलेश पुत्र धन्ना लाल और कालूलाल पुत्र भूरालाल झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र के भानपुरिया गांव के निवासी है। तीनों युवकों के हादसे मे मौत होने की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

(इनपुट-सुनील गौतम)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *