सिरोही में भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 2 बच्चों सहित 3 की मौत, एक ही गाड़ी में सवार थे 35 लोग

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण हादसा हो गया। सिरोही के गुरुवार देर रात करीब 35 से ज्यादा श्रद्धालुओं से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित…

New Project 2023 04 14T125602.287 | Sach Bedhadak

सिरोही। राजस्थान के सिरोही में भीषण हादसा हो गया। सिरोही के गुरुवार देर रात करीब 35 से ज्यादा श्रद्धालुओं से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया। हादसे में सभी घायलों को मुख्यालय स्तिथ जिला अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान अस्पताल में एक महिला सहित दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे में घायल हुए 25 से ज्यादा लोगों का उपचार चल रहा हैं।

यह हादसा पालड़ी एम थाना क्षेत्र के बागसीन व अंदौर गांव के पास हुआ। इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, स्थानीय विधायक संयम लोढ़ा सहित अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे। साथ ही अस्पताल में मौजूद प्रमुख चिकित्सा अधिकारी व डॉक्टरों से घायलों की हालत के बारे में जानकारी ली। कलेक्टर व विधायक ने घायलों व उनके परिजनों से हाल चाल की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर में सवार सभी लोग जालोर जिले के सियाणा क्षेत्र के हैं। जो शिवगंज तहसील के पोसालिया के समीपवर्ती गौतम ऋषि मेले मे भाग लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पालडी एम थाना क्षेत्र के अंदौर व बागसीन के आसपास वाले मार्ग पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। सूचना पर पालड़ी एम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एनएचएआई व 108 एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहां एक महिला सहित दो बच्चो की मौत हो गई। वहीं करीब 18 से ज्यादा लोग घायल हो गए। उसमे से भी एक गंभीर घायल को रेफर किया और अन्य घायलों का जिला अस्पताल मे उपचार जारी है।

मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में बच्चे, बड़े-बूढ़े सहित करीब 35 लोग सवार थे। तीन दिन तक आयोजित होने वाला गौतम ऋषि का मेला गुरुवार से शुरू हुआ है। मुख्य मेले का आयोजन शुक्रवार को होगा। मेले में शामिल होने के लिए जालोर जिले के सियाणा क्षेत्र के 30 से ज्यादा लोग ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर सिरोही जिले के पोसालिया के गौतम ऋषि मेले में भाग लेने के लिए निकले थे। इसमें भाग लेने के लिए लोग रात को ही जा रहे थे।

(इनपुट-लियाकत अली)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *