जयपुर में प्रॉपर्टी कारोबारी की हत्या का खुलासा, 3 लोगों ने शराब की बोतल से गला रेतकर उतारा था मौत के घाट

जयपुर में प्रोपर्टी कारोबारी की हत्या का खुलासा, 3 लोगों ने शराब की बोतल से गला रेतकर उतारा था मौत के घाट

Property Businessman In Jamvaramgarh | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 2 दिन पहले प्रॉपर्टी कारोबारी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपी चेतन वर्मा, धर्मवीर उर्फ दीपक गुर्जर और हर्ष वर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

तीनों आरोपियों ने जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में एक फार्म हाउस पर कार में कारोबारी रामजीलाल मीणा की गला रेतकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने शराब पार्टी के दौरान कहासुनी होने पर शराब की बोतल से गला रेतकर हत्या की थी। जयपुर ग्रामीण एसपी राजीव पचार के निर्देशन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

जयपुर ग्रामीण एसपी ने बताया कि महेश मीणा के एक युवक ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महेश मीणा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता रामजीलाल मीणा अपने परिवार के साथ रोडा नदी स्थित फार्म हाउस पर रहता था।
27 अगस्त की देर शाम को जमवारामगढ़ निवासी धर्मवीर, चेतन वर्मा और हर्ष वर्मा फार्म हाउस पर आए थे।

परिवादी के पिता रामजीलाल मीणा को अपने साथ लेकर गए थे। रविवार देर शाम को फार्म हाउस के गेट पर मृतक रामजीलाल मीणा की कार खड़ी थी। परिजनों ने देखा तो कार की ड्राइवर सीट पर रामलाल मीणा मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। गला कटा हुआ था। पूरी गाड़ी में खून ही खून नजर आ रहा था। गाड़ी के बाहर तक खून के निशान लगे हुए थे। बदमाशों ने गला रेतकर उसके पिता की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की।

जंगल के रास्ते भागने की कोशिश कर रहे थे बदमाश…

पुलिस की स्पेशल टीम ने आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। वहीं इलाके में कई जगह पर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए गए। आरोपी घटना के बाद भागने की फिराक में जंगल के रास्ते से भागने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

शराब पीने के दौरान हुई थी कहासुनी…

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने रामजीलाल मीणा के साथ शराब पार्टी की थी। सभी एकसाथ बैठकर शराब पी रहे थे। शराब के नशे में कहासुनी होने पर शराब की बोतल से ही आरोपियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया हैं। जिससे घटना के कारण स्पष्ट हो सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *