बीकानेर में गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से आहत युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में सहेली सहित 3 लोगों के नाम

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से आहत होकर एक युवती ने सुसाइड कर लिया है। मृतका युवती एक प्रॉपर्टी डीलिंग फर्म में…

kota suicide

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से आहत होकर एक युवती ने सुसाइड कर लिया है। मृतका युवती एक प्रॉपर्टी डीलिंग फर्म में काम करती थी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मृतका ने अपने सुसाइड नोट में नाम का भी जिक्र किया है, जिसने कथित तौर पर आरोपी को उसे लुभाने और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद उसकी थी, जिसके जरिए आरोपी लड़के उसे ब्लैकमेल करते थे और उसे बार-बार मिलने के लिए मजबूर करते थे।

पिता ने तीन लोगों पर दर्ज करवाई FIR

सदर थानाधिकारी सुरेंद्र पचार ने बताया कि पीड़िता के पिता ने बेटी के सुसाइड करने की रिपोर्ट में दर्ज करवाई है। पीड़िता के पिता ने शिकायत में तीन आरोपियों पर बेटी से कई बार रेप करने के बाद उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। सदर थानाधिकारी ने बताया कि पीड़िता (21) अपनी एक सहेली के माध्यम से आरोपी करण झांब उर्फ हैंसी और मोहित अरोड़ा के संपर्क में आई। करण पवनपुरी इलाके में एक ढाबा चलाता है। करण और मोहित अरोड़ा ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि करण और मोहित युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे।

ब्लैकमेलिंग से आहत होकर युवती ने दी जान

गैंगरेप के बाद लगातार ब्लैकमेल किए जाने से परेशान पीड़िता ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मरने से पहले पीड़िता ने सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट में पीड़िता ने तीन आरोपियों के नाम लिखे हैं। आत्महत्या से पहले पीड़िता ने अपनी छोटी बहन को पूरे मामले की जानकारी दी थी। मंगलवार को मृतका की छोटी बहन ने खाजूवाला में अपने पिता को फोन कर बीकानेर बुलाया। उसके बाद करीब एक बजे पिता को फोन कर पीड़ित युवती के आत्महत्या करने की जानकारी दी। सदर पुलिस थाने के एसएचओ सुरेन्द्र पचार ने बताया कि गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। युवती के शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया था। बुधवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 376डी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।