हनुमानगढ़ में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर पलटने से 2 लोगों की मौत, एक गंभीर घायल

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर के आगे अचानक पशु आने से अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे…

New Project 2023 04 16T151054.949 | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ट्रैक्टर के आगे अचानक पशु आने से अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर पर बैठे 3 में से 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रावतसर अस्पताल भिजवाया। जहां इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। यह हादसा खोड़ा से केसरदेसर रोड पर हुआ।

सीआई रविंद्र सिंह नरूका ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 11.30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि खोड़ा-केसरदेसर रोड पर एक ट्रैक्टर के आगे अचानक पशु आ गया। ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर रोकने की कोशिश की, लेकिन ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में 3 लोग गंभीर घायल हो गए, जबकि 1 को मामूली चोट आई है।

घायलों को इलाज के लिए रावतसर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 2 लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि 1 घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान शंकरलाल (25) पुत्र श्रवणराम मेघवाल निवासी जैसा भट्टी थाना राजियासर और विनोद कुमार (29) पुत्र ओमप्रकाश छींपा निवासी खोड़ा, जबकि गंभीर घायल की पहचान सुभाष पुत्र निककुराम वाल्मीकि निवासी जैसा भट्टी के रूप में हुई है। दोनों मृतकों के परिजनों रायसिंह छिपा और जगदीश वाल्मीकि ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *