पोस्टर विवाद पर वसुंधरा राजे ने कसा तंज, कहा-‘जब तक लोगों के दिल में हैं, क्या जरूरत’

अजमेर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को एक दिवसीय अजमेर दौरे पर रहीं। वसुंधरा राजे के ब्यावर जाते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला,…

New Project 33 1 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को एक दिवसीय अजमेर दौरे पर रहीं। वसुंधरा राजे के ब्यावर जाते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने माला, चुनरी ओढ़ाकर जगह-जगह उनका स्वागत किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा राजे का अलग-अलग स्थानों पर स्वागत करते हुए 101 किलो की माला भी पहनाई। वहीं कई जगहों पर लोगों ने उन्हें तलवार भी भेंट की। वसुंधरा राजे के अजमेर जिले के दौरे पर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। अजमेर जिले में प्रवेश पर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रो. बीपी सारस्वत ने दुप्पटा पहनाकर स्वागत किया। वहीं ग्रामीण महिलाओं में पूर्व सीएम के साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

पोस्टर में चेहरा नहीं होने से कोई फर्क नहीं पड़ता…

वसुंधरा राजे सड़क मार्ग से मांगलियावास पहुंची। यहां उन्होंने मांगलियावास कल्प वृक्ष मंदिर में कल्प वृक्ष की परिक्रमा लगाकर पूरी रीति-रिवाज से मौली धागा बांधकर प्रदेश में खुशहाली और अमन की प्रार्थना कर मन्नत मांगी। मांगलियावास कल्प वृक्ष मंदिर में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वसुंधरा राजे ने कहा, राजनीति आती है, और जाती रहती है। कई बार जीते भी हैं, कई बार हारे भी हैं। जीत पोस्टर पर फोटो के कारण नहीं, बल्कि लोगों के प्यार के कारण होती है। उन्होंने कहा कि “कभी-कभी पोस्टर में चेहरा होता है और कभी-कभी नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक आपको प्यार मिलता रहता है, तब तक किसी और चीज की जरूरत नहीं है। मन को दिल से जोड़ने के बाद ही रिश्ता मजबूत होता है।

ब्यावर में परिवारजनों को सांत्वना देकर ढांढस बंधाया…

मांगलियावास के बाद वसुंधरा राजे ब्यावर पहुंचीं। यहां उन्होंने ब्यावर विधायक शंकरसिंह रावत के पैतृक गांव किशनपुरा पहुंचकर विधायक की माताजी मीरा देवी के देहांत पर शोकसभा में एमएलए शंकर सिंह रावत के परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान वसुंधरा राजे ने कहा कि रावत की माता जी (मीरा देवी) 108 साल की आयु पूरी कीं। आप भाग्यशाली हो की इतने साल तक माता जी का आशीर्वाद मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *