उदयपुर : डबल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, आरोपी तांत्रिक को किया गया गिरफ्तार, नग्न अवस्था में जंगल में मिले थे शव

उदयपुर में डबल मर्डर का पुलिस ने 72 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया…

ezgif 1 1e8448b9fe | Sach Bedhadak

उदयपुर में डबल मर्डर का पुलिस ने 72 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गोगुंदा के तांत्रिक भालेश जोशी को गिरफ्तार किया है। गोगुंदा थानाधिकारी के योगेंद्र व्यास के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक मृतक महिला शादीशुदा थी लेकिन पति से अनबन के बाद वह अलग रह रही थी अपने प्रेमी के साथ अलग रहने लगी थी। इस दौरान वह तांत्रिक के संपर्क में आई था। जानकारी मिली है कि तांत्रिक ने ही एक युवक को महिला से मिलवाया था। जिसके बाद युवक और युवती में प्रेम संबंध हो गए थे। जिसके बाद दोनों लगातार तांत्रिक के ही संपर्क में थे। इस तरह से तांत्रिक इनसे पैसे ऐंठता रहा। लेकिन पिछले एक साल से दोनों तांत्रिक के पास नहीं जा रहे थे। इस पर तांत्रिक ने दोनों को धमकी देते हुए कहा था कि वो इन दोनों के परिवार को इनके प्रेम प्रसंग के बारे में बता देगा, इस पर युवक-युवती ने कहा कि वो भी ये सभी को बता देंगे कि तांत्रिक ने ही इस काम को कराया है।

जिसके बाद तीनों में एक समझौता हुआ। जिसके तहत वारदात वाले दिन 18 नवंबर को तांत्रिक दोनों को बाइक से बागेश्वर जी के जंगल में ले गया। जहां तांत्रिक ने दोनों को संबंध बनाने को कहा। तांत्रिक के कहने पर ही दोनों ने बागेश्वर जी के जंगल में संबंध बनाए। लेकिन इस दौरान तांत्रिक ने दोनों युवक-युवती पर फेविकोल उड़ेल दिया। जिसके बाद दोनों के प्राइवेट पार्ट के साथ दरिंदगी। तांत्रिक ने युवक के प्राइवेट पार्ट को काट दिया था जबकि युवती के प्राइवेट पार्ट पर भी धारदार हथियार से वार किए। तांत्रिक ने दोनों के सिर को पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया। इस मामले में आज जिला पुलिस अधीक्षक इस मामले में प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी जानकारी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *