बीच सड़क पर दो गुटों में जमकर चले लात-घूसे, देखें वीडियो..

अलवर। बानसूर में आज सरेआम दो गुटो में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट को लेकर स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इस मारपीट का वीडियो…

image 57 | Sach Bedhadak

अलवर। बानसूर में आज सरेआम दो गुटो में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट को लेकर स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया। इस मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस को इस मामले का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पता चला। अब पुलिस इस मामले में पूरी जांच कर रही है। आप भी यह वीडियो देखिए।

जानकारी के मुताबिक बानसूर के नारायणपुर के बीच रोड पर कुछ युवकों ने दो लोगों के साथ की जमकर मारपीट कर दी। दोनों गुटों में लाठी-डंडे, लात घूंसे भी जमकर चले। बीच बाजार में दो बाइक पर बैठकर आए युवकों ने पहले जमकर उपद्रव मचाया। मारपीट के दौरान बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं बीच-बचाव करने आए एक युवक के सिर में चोट भी लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक ने बताया कि मुझे जानकारी नहीं है कि किसने और क्यों मारपीट की जिसके बाद घायल युवक अस्पताल में इलाज करवाने गया।

बता दें कि बानसूर में आए दिन मारपीट की घटनाओं से दहशत का माहौल हो रहा है। दिनदहाड़े बीच बाजार में ऐसी घटनाएं पहले भी कई बार हो चुकी है पुलिस का अपराधियों में भय नहीं दिखाई दे रहा है। देखा जाए तो पुलिस एक तरफ 4 मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने में लगी। वही एडिशनल एसपी ने दुर्घटना स्थल का मौका मुआयना कर रहे हैं इधर बदमाश बीच बाजार में मारपीट कर रहे हैं। अभी मारपीट के कारणों की जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *