लग्जरी कार से बरामद हुई आठ लाख की स्मैक, नशे के 3 सौदागर गिरफ्तार

अजमेर। शहर के आदर्श नगर थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने तस्करी के लाई जा रही करीब 8 लाख रुपए की…

image 67 | Sach Bedhadak

अजमेर। शहर के आदर्श नगर थाना पुलिस ने आज बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने तस्करी के लाई जा रही करीब 8 लाख रुपए की स्मैक के साथ 3 तस्करों को भी धर लिया है। पुलिस ने इस मामले में उपयोग की गई कार को भी जब्त कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आदर्श नगर थानाधिकारी सुगन सिंह ने बताया कि स्पेशल पुलिस के कांस्टेबल गजेन्द्र मीणा ने उन्हें सूचना दी। जिसमें बताया कि एक कार में तीन व्यक्ति हैं जो नशे में है और उनके पास हथियार हो सकते हैं। इस संबंध में जब नाकाबंदी के दौरान कार को रूकवाकर जांच की तो उसमें तीन व्यक्ति नशे में थे। तीनों व्यक्तियों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास प्लास्टिक की थैली में स्मैक मिली। जिसका वजन 40 ग्राम है। पकड़ी गई स्मैक की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 8 लाख रुपए बताई जा रही है। बदमाशों की लग्जरी कार को भी जब्त किया गया है।

नशे के आदी हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में श्रृंगार चंवरी निवासी लक्ष्मीनारायण चौहान उर्फ विष्णु, 7 पीपली बालाजी निवासी जय चौहान और रेगर मोहल्ला डिग्गी बाजार निवासी मनोज नाथ है। थानाधिकारी सुगन सिंह ने कहा कि आरोपी विष्णु नशे का आदि है। नशे के सेवन के साथ ही वह तस्करी भी करता है और इसके लिए उसने एसयूवी कार तक खरीदी थी। उसे पुष्कर में होटल में काम करने के दौरान ही स्मैक के नशे की आदत लगी थी।

तीनों के आपराधिक रिकॉर्ड

थानाधिकारी सुगन सिंह ने बताया कि विष्णु के खिलाफ कोतवाली में आर्म्स एक्ट के तहत, मनोज के खिलाफ कोतवाली में एनडीपीएस एक्ट के तहत और जय चौहान के खिलाफ अलवर गेट थाने में मारपीट का मामला दर्ज है।

इस टीम ने की कार्रवाई

नशे का सामान और तस्करों को दबोचने वाली टीम में थानाधिकारी सुगन सिंह, एएसआई भूरी सिंह, हेडकांस्टेबल शीलू कुमार, धर्मेन्द्र सिंह, कांस्टेबल करतार सिंह, नवल सिंह, चालक राजेश और स्पेशल पुलिस की टीम के सदस्य शामिल रहे।

(रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *