सतीश पूनिया का राहुल गांधी से पांचवा सवाल, पूछा- मंदिर जाना आस्था या सियासी पाखंड

जब से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया राहुल गांधी से रोज एक सवाल पूछ रहे हैं।…

सतीश पूनिया का राहुल गांधी से पांचवा सवाल, मंदिर जाना आस्था या सियासी पाखंड

जब से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आई है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया राहुल गांधी से रोज एक सवाल पूछ रहे हैं। इस फेहरिस्त को आगे बढ़ाते हुए आज सतीश पूनिया ने राहुल गांधी से पांचवा सवाल पूछा।

सतीश पूनिया ने राहुल गांधी से पूछा कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान आप मंदिरों में जो जाते हो, ये आपकी आस्था है या फिर सियासी पाखंड है। क्योंकि जिस तरह से राजगढ़ में तीन सौ साल पुराने मंदिर को तोड़ा गया अगर आपके मन में इतनी आस्था है तो आप इस मामले का संज्ञान लेते। अगर आपमें आस्था होती तो राजस्थान की सरकार ने जो तुष्टिकरण की पराकाष्ठा की है, उसका आप संज्ञान लेते। उदयपुर में कन्हैयालाल की इस वीभत्स तरीके से हत्या की गई और उसके बाद लागातार जिस तरह से तुष्टीकरण की पराकाष्ठा हुई, बहुसंख्यक लोगों पर जो अत्याचार हुए।

करौली, जोधपुर और भीलवाड़ा में जो सांप्रदायिक दंगे हुए।  आपकी इसी कांग्रेस सरकार ने कोटा में PFI की मीटिंग को परमिशन दी। इसी संगठन ने इन जगहों पर सांप्रदायिक दंगों की आग में झुलसाया गया। राहुल गांधी जी आप बताइये कि राम नवमी और  हिंदु नववर्ष पर आपकी सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया। अगर आपमें हिंदू धर्म के प्रति सच्ची श्रद्धा है तो आप इसका जवाब दें।  

यह भी पढ़ें- गजेंद्र शेखावत ने कहा- ओम शांति…तो कांग्रेस ने दिया ये जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *