बारिश से उधड़ी सड़कों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष Satish Poonia ने साधा निशाना

प्रदेश में बारिश के दौर के बाद उधड़ी सड़कों को लेकर सार्वजनिक निर्माण मंत्री भाजपा और कांग्रेस दोनों के निशाने पर आ गए हैं। शुक्रवार…

Satish Poonia

प्रदेश में बारिश के दौर के बाद उधड़ी सड़कों को लेकर सार्वजनिक निर्माण मंत्री भाजपा और कांग्रेस दोनों के निशाने पर आ गए हैं। शुक्रवार को उधड़ी सड़कों पर राज्य सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia) खुद किसी पेशवर पत्रकार की तरह सड़क पर खड़े होकर वीडियो बनाते नजर आए। पूनियां ने जनता से आह्वान किया कि जहां भी टूटी सड़क हो उसकी फोटो या वीडियों को टैग करें।

कांग्रेस सचिव ने कहा- आपको कष्ट करने की जरूरत नहीं

पूनियां (Satish Poonia) के इस एक्शन पर प्रदेश कांग्रेस सचिव जसवंत गुर्जर ने पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मुख्यमंत्री खुद सड़कों के हाल खराब है यह स्वीकार कर चुके हैं। ऐसे में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को यह कष्ट करने की जरूरत नहीं है।गुर्जर ने सार्वजनिक निर्माण मंत्री को तबादलों से ध्यान हटाकर सड़कों पर ध्यान की आवश्यकता भी बताई।

धुंधारा रोड पर खड़े होकर तैयार किया वीडियो

प्रदेशाध्यक्ष पूनियां (Satish Poonia) ने अपने वीडियो में कहा है कि मैं जहां खड़ा हूं, वो जगह जोधपुर से 30 किमी दर ू धुंधारा रोड है। मुख्यमंत्री के गृहक्षेत्र के बहुत नजदीक है। मैंने सुना था 10 किमी की सड़कें खराब थी तो मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से गए। आज ये भी समझ में आ गया कि मुख्यमंत्री भेदभाव नहीं करते हैं। मुझे लग रहा था कि राजस्थान के कई क्षेत्र की सड़कें टूटी हुई हैं। मेरे क्षेत्र का भी मुझे मलाल था, लेकिन इस मामले में मुख्यमंत्री निष्पक्ष हैं, कोई भेदभाव नहीं है।

खुद भुगत भोगी

सड़कों की हालत को लेकर पूनियां (Satish Poonia) ने लिखा कि समझ में आ रहा है कि राजस्थान की सरकार और मुख्यमंत्री की अपने क्षेत्र से लेकर पूरे राजस्थान तक सड़कों की दुर्दशा इस बात को साबित करती है कि राजस्थान में गहलोत के नेतृत्व में जो सरकार काम कर रही है, वो विकास विरोधी है और बुनियादी विकास विरोधी है। मैं खुद भुगत भोगी हूं, एक लंबे रास्ते से मैं चलकर आया हूं। राजस्थान के बहुत बड़े हिस्से के लोग सड़कों की दुर्दशा से पीड़ित और प्रताड़ित हैं।

1 दिन पहले मंत्री बोले सड़कें ऐसी कि हो…

सड़कों को लेकर पयर्टन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Vishvendra ने सीएम की मौजूदगी में तंज कसा। जिले में सड़कों की हालत इतनी खराब है कि गर्भवती महिला को अस्पताल लेकर जाओ तो बच्चा रास्ते में ही हो जाता है। उन्होंने कहा कि आज मेरे गले में पट्टा मंत्री भजन लाल की वजह से है। यह सब आप के विभाग की बदौलत है, इसलिए जिले की सड़कों की हालत जल्दी ठीक कराई जाए।

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार को बड़ा झटका, करना होगा 3,000 करोड़ का भुगतान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *