बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए सचिन पायलट, कहा -‘अगले साल के चुनाव ही प्राथमिकता’, मुख्यमंत्री के सवाल पर नहीं दिया कोई जवाब

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि राजस्थान का पूरा सियासी घटनाक्रम सोनिया गांधी को बताया है।…

Sachin pilot news

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि राजस्थान का पूरा सियासी घटनाक्रम सोनिया गांधी को बताया है। हम अगले चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। राजस्थान में किस तरह अगले साल कांग्रेस की सरकार बने इस पर हमने विचार करना है। हमारी यही प्राथमिकता है। इस दौरान के सी वेणुगोपाल भी उनके साथ रहे। लेकिन सबसे अहम सवाल कि राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा, इस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और सवालों से कटते हुए चले गए।

मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा कि आज मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिला। उन्होंने मेरी बात शांति से सुनी। राजस्थान में जो कुछ हुआ, उस पर हमने विस्तृत चर्चा की। मैंने उन्हें अपनी भावनाएँ, अपनी प्रतिक्रियाएँ बताईं। हम सभी कड़ी मेहनत करके राजस्थान में 2023 का चुनाव जीतना चाहते हैं। हमें मिलकर काम करना होगा। राजस्थान के सन्दर्भ में जो भी फैसला करना होगा, वो सोनिया गांधी ही करेंगी। मुझे विश्वास है कि अगले 12-13 महीनों में हम अपनी मेहनत से एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

इसके बाद पत्रकारों ने उनसे राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेकर बातचीत के बारे में पूछा तो सचिन पायलट बगैर कोई जवाब दिए वहां से चल दिए, वे केसी वेणुगोपाल के साथ गाड़ी में बैठकर चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *