REET पास युवती ने की आत्महत्या, 3 पेज के सुसाइड नोट में बयां किया दर्द…लगातार हुआ रेप और..

भीलवाड़ा : जिले में एक होनहार युवती ने प्रेम में मिले धोखे व समाज के तानों से आहत आकर अपनी जान दे दी। अपने दर्द…

rape01 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा : जिले में एक होनहार युवती ने प्रेम में मिले धोखे व समाज के तानों से आहत आकर अपनी जान दे दी। अपने दर्द को उसने 3 पेज के सुसाइड़ नोट में बयां किया। जिसमें लिखी हुई बातें जो भी पढ़ रहा है उस कलेजा बाहर आ रहा है। युवती ने इस सुसाइड नोट में एक महावीर मेघवंशी पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है जिसके कारण वह अपने परिवार व समाज में बदनाम हो गई। युवती अपनी व अपनी वजह से परिवार की हो रही बदनामी को सह नहीं पाई तथा उसने मौत को गले लगा लिया।

दुनिया का सबसे घटिया इंसान है महावीर…

युवती ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि महावीर मेघवंशी दुनिया का सबसे घटिया इंसान है। इसके मम्मी पापा भी बहुत गन्दे हैं। महावीर मेघवंशी ने मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। एक नहीं कई बार किया। इसके लिए मैंने मना किया तो कई बार मुझे मारा पीटा भी है। जब इस बात को घर वालों को बताना चाहती थी तो इसके लिए भी मुझे मना किया व कहा कि मैं तुझसे शादी करूंगा और मेरे गले मे धागा भी बांधा। युवती ने आगे लिखा है कि वह मुझे चामुण्डा माता के मन्दिर में ले गया और बोला इसको मंगलसूत्र समझ लेना और मैं तेरा पति तू मेरी पत्नी है। मैने बोला कि शादी सभी के सामने करो तो उसने कहा कि मेरी बचपन में सगाई हो गई थी। वो लड़की मुझे पसंद नहीं है। वो सगाई टुटते ही मैं तुझसे शादी कर लूंगा। तू टेंशन मत ले घर वालों को मैं मना लूंगा। नहीं माने तो भी तुझसे ही शादी करुंगा।

तेरे जैसी 200 रुपए में बहुत आती हैं…

सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि अभी तू किसी को कुछ मत बताना मैं सब सम्भाल लूंगा और शादी का झांसा देकर मेरे साथ बहुत बार जबरदस्ती गलत काम काम किया। लेकिन जब उसकी बचपन वाली सगाई टूट गई तो महावीर ने कहा कि मैंने तो दूसरी लड़की देख ली है। तेरे जैसी तो 200 रूपये में बहुत आती हैं। तेरा तो जो करना था वो मैंने कर लिया। अब तु मरे तो मर जा, बस ऐसे मरना जिससे मेरा नाम नहीं आना चाहिए। नहीं तो तेरे फोटो और जो वीडियो हैं मेरे पास। वह सभी के पास पहुंच जाएंगे। ऐसा कर कि अपना एक्सीडेंट कर लेना जिससे मेरा नाम नहीं आयेगा।

फोटो, वीडियो के बल पर देता रहा धमकी

युवती ने आगे लिखा कि मेरी गलत फोटो और वीडियो महावीर मेघवंशी के पास हैं। जो इसने इसके दोस्तो को भी भेजी हैं। महावीर मेघवंशी को बेल मिल गई, क्योंकि उसने कहा यह जो कुछ भी हुआ है वो मेरी सहमति से हुआ है, जो भी हुआ पर यह साफ झूठ बोल रहा है। मेरी वजह से मेरे परिवार व मेरे पिता की बदनामी हुई, पापा मुझे माफ कर देना व हो सके तो इस महावीर को सजा दिलवाना। युवती के पिता ने महावीर के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा ली है। पुलिस अब मामले की जांच कर आरोपी की तलाश में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *