कांग्रेस पर राजेंद्र राठौड़ का निशाना, कहा- सरकार रिपीट होना बस एक कल्पना

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर आज भरतपुर दौरे पर रहे। उन्होंने यहां भाजपा की जन आक्रोश यात्रा निकाली और जनसभा को संबोधित किया।…

ezgif 1 e077127731 | Sach Bedhadak

विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौर आज भरतपुर दौरे पर रहे। उन्होंने यहां भाजपा की जन आक्रोश यात्रा निकाली और जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान की जनता ही इस सरकार का अंत करेगी।

पूर्वी राजस्थान कांग्रेस सरकार का करेगा अंत

राठौर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। अब यह नया साल चुनावी साल में प्रवेश कर गया है। मैं आपको बता दूं जिस पूर्वी राजस्थान की भागीदारी इस पार्टी को सत्ता में लाने की थी। अब वही पूर्वी राजस्थान इस सरकार को राजस्थान से उखाड़ कर फेंक देगा। यहां पर भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा। राठौर ने कहा कि आज पूर्वी राजस्थान में अपराध इतना बढ़ गया है कि आम लोग सुकून से सांस भी नहीं ले सकते।

पुलिस ही दे रही है गैंगस्टर को पनाह

राठौड़ ने कहा कि यहां पर पुलिस की मिलीभगत से गैंगस्टर जनता को डरा धमका कर अपना वर्चस्व स्थापित कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ पुलिस सिर्फ मूकदर्शक बनी हुई है। राजेंद्र राठौर ने कहा कि अशोक गहलोत हर जनसभा में सिर्फ एक ही बयान दिया करते हैं कि विधायक मांगते-मांगते थक जाएंगे लेकिन मैं देते देते नहीं थकूंगा। राठौर ने कहा कि उनके विधायक भ्रष्टाचार करते-करते नहीं थक रहे हैं। कांग्रेस ने सरकार बनाने से पहले अपने जन घोषणापत्र में जो भी वादे किए थे उनमें से एक भी अभी तक पूरा नहीं हुआ है।

राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार राजस्थान में रिवाज बदलने की बातें कहती है। लेकिन मैं कह दूं कि यह सिर्फ एक कल्पना है। सरकार वापस आना एक तरह से मुंगेरीलाल के हसीन सपने के जैसा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *