राजेंद्र राठौड़ का सरकार पर हमला, कहा- अपराध का तो गढ़ बन चुका है राजस्थान

प्रदेश में RPSC पेपर लीक मामले समेत कई मुददों पर विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है।…

राजेंद्र राठौड़ का सरकार पर हमला, कहा- अपराध का तो गढ़ बन चुका है राजस्थान

प्रदेश में RPSC पेपर लीक मामले समेत कई मुददों पर विधानसभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार की उदासीनता की वजह से आज राजस्थान अपराध का गढ़ बन चुका है। यहां तो पुलिस का इकबाल ही खत्म हो चुका है।

मुहाना थाने में युवक से मारपीट पर बोले राठौड़

राजेंद्रा राठौड़ ने कल मुहाना थाना इलाके में युवक से मारपीट और जूते चटाने के मामले पर सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अपराध का गढ़ बन चुके राजस्थान में बेखौफ अपराधियों के दुस्साहस के आगे पुलिस का इकबाल खत्म हो चला है। प्रदेश में हत्या,डकैती,लूट,अपहरण व बलात्कार जैसे गंभीर अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है और प्रदेश में बढ़ते गुंडाराज के चलते आमजन स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

जूते चटवाने तक को किया मजबूर

बता दें कि कल मुहाना थाना इलाके में आधा दर्जन बेखौफ दबंगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा, उन्होंने युवक से जूते चाटने को भी कहा, मना करने पर उसे और ज्यादा पीटा। जिसके बाद युवक दंबंगों के जूते चाटने तक को मजबूर हो गया। बात सिर्फ यहीं तक नहीं रुकी। दबंगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट भी किया। जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने इस मामले की संज्ञान लिया। मामला 4 दिन पुराना है।  

RPSC पेपर लीक पर कहा- पूरा परीक्षा तंत्र सवालों के घेरे में

वहीं राठौड़ ने इसी के साथ RPSC पेपर लीक मामले पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि पिछले 4 सालों में कोई भी भर्ती ऐसी नहीं हुई जिस पर उंगलियां ना उठी हो। वनरक्षक, रीट,पटवारी, जेईएन,लाइब्रेरियन और कांस्टेबल जैसी दर्जनों भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने से परीक्षा आयोजित कराने वाली संस्थाओं की निष्पक्षता और पारदर्शिता भी संदेह के घेरे में है। 24 दिसंबर को वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का सामान्य ज्ञान ही नहीं बल्कि 21 से 23 दिसंबर के बीच हुए सामाजिक विज्ञान, हिंदी और अंग्रेजी का भी पेपर आउट होने के पुख्ता प्रमाण सामने आना सरकार और समूचे परीक्षा तंत्र पर सवालिया निशान है।

यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक : 16 आरोपी समेत सभी 62 आरोपी डिबार, अब लिस्ट भी होगी सार्वजनिक, दूसरे संस्थानों में होगी शेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *