इन्वेस्टर्स समिट पर बोले राजेंद्र राठौड़, कांग्रेस की अस्थिरता ने खत्म ही कर दिया निवेश का माहौल

आज सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर में 7 और 8 अक्टूबर को आयोजित हो रही इन्वेस्टर्स समिट पर प्रेस कांफ्रेंस की थी जिसमे उन्होंने कई…

rajendra rathor

आज सीएम अशोक गहलोत ने जयपुर में 7 और 8 अक्टूबर को आयोजित हो रही इन्वेस्टर्स समिट पर प्रेस कांफ्रेंस की थी जिसमे उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की थी। अब इस पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने तीखा हमला बोला है। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि सिर्फ ढोल पीटने से प्रदेश का भला नहीं हो सकता।

खोखला साबित हुआ है इन्वेस्ट राजस्थान के सभी दावे

राजेंद्र राठौड़ ने इन्वेस्टर समिट द्वारा प्रदेश में विकास की रफ्तार में तेजी लाने के सारे प्रयासों को खोखला करार दिया है। उन्होंने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इन्वेस्ट राजस्थान समिट के सभी दावे खोखले साबित हुए हैं। असल बात यह है कि अंतर्कलह से जूझ रही कांग्रेस सरकार को अस्थिरता ने प्रदेश में निवेश के माहौल को ही खत्म कर दिया है।

ढोल पीटने से नहीं होगा प्रदेश का भला

राठौर ने आगे कहा कि अपने कार्यकाल के अंतिम पायदान पर पहुंच चुकी कांग्रेस सरकार का अब इस तरह का प्रयास करना मृगमरिचिका के अलावा और कुछ भी नहीं है। लाखों करोड़ों रुपए के mou धरातल पर उतरने की संभावना जरा भी नहीं है। क्योंकि ढोल पीटने मात्र से प्रदेश का भला नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें- राठौड़ बोले-जनता को लूटने में लगे हैं प्रदेश के कई मिनी CM, आलाकमान पर भी बोला तीखा हमला

दूसरी तरफ उन्होंने बेरोजगारों की ओर से निकाली जा रही दांडी यात्रा को लेकर बी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नई भर्तियों की मांग व विभिन्न भर्ती परीक्षाओं को लेकर युवाओं में राज्य सरकार के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है। प्रदेश के बेरोजगार युवा गहलोत सरकार की तानाशाही व उनकी सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर अहमदाबाद स्थित कांग्रेस कार्यालय तक 150 KM की यात्रा निकालने को मजबूर है।

CMIE के अनुसार 31.4% बेरोजगारी दर के साथ राजस्थान देश में तीसरे पायदान पर है। युवाओं को सब्जबाग दिखाने वाले सीएम अशोक गहलोत युवाओं की मांगों पर हठधर्मी रवैया अपनाए हुए हैं। भारत जोड़ो यात्रा निकालने वाले राहुल गांधी युवाओं की दांडी यात्रा के बारे में ध्यान दें तो अच्छा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *