Rajendra Gudha News : राजस्थान में फिर सियासी तूफ़ान! CM गहलोत ने मंत्री राजेन्द्र सिंह गुढ़ा को किया बर्खास्त

राजस्थान की राजनीति में शुक्रवार की शाम एक बड़ा सियासी तूफान आया जहां गहलोत सरकार में राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha Mla) को सीएम…

rajendra_singh_gudha mla news

राजस्थान की राजनीति में शुक्रवार की शाम एक बड़ा सियासी तूफान आया जहां गहलोत सरकार में राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha Mla) को सीएम अशोक गहलोत ने कैबिनेट से बाहर का रास्ता दिखा दिया. गुडा पिछले काफी दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने शुक्रवार शाम को गुड्डा की बर्खास्तगी के लिए राज्यपाल से अनुशंसा की जिसके बाद राज्यपाल ने अनुशंसा को तुरंत स्वीकार कर लिया जिसके बाद गुढ़ा को बर्खास्त कर दिया गया.

राजेंद्र गुड्डा ने शुक्रवार को विधानसभा की कार्रवाई के दौरान अपनी सरकार पर जमकर हमला बोला था जहां उन्होंने महिला सुरक्षा और अत्याचार के मामलों पर अपनी ही सरकार पर निशाना साधते हुए उसे फेल बताया था. गुढ़ा के इस बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सरकार पर जमकर हमला बोला था.

राठौड़ ने कहा था कि सरकार के मंत्री ने आज कानून व्यवस्था को लेकर सरकार की कलई खोल दी. मालूम हो कि कुंडा को पायलट खेमे का नेता माना जाता है और पिछले कई दिनों से गुड्डा अलग-अलग मंचों पर गहलोत सरकार पर हमला बोलते रहे हैं.

बर्खास्तगी के बाद राजेंद्र गुढ़ा का बयान, कहा- ‘अगले कदम के बारे में सोमवार को बताऊंगा, सच बोलना गुनाह है,तो मैंने गुनाह किया है, बयान के बाद मेरे ऊपर कार्रवाई हुई, सोमवार को लूंगा आगे का फैसला, राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े, राजस्थान महिला अत्याचार में नंबर वन’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *