Rajasthan : अब NHAI बनाएगा जोधपुर में एलिवेटेड रोड, सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री गडकरी से की बात

Rajasthan : जोधपुर में बनने वाली एक एलिवेटेड रोड का निर्माण अब NHAI करेगी। इस मामले में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot…

ashok gehlot 0 | Sach Bedhadak

Rajasthan : जोधपुर में बनने वाली एक एलिवेटेड रोड का निर्माण अब NHAI करेगी। इस मामले में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से फोन पर बात। सीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने बजट 2019-20 में इस एलिवेटेड रोड की डीपीआर बनाने की घोषणा की।

जिसके बाद PWD ने जरूरी दस्तावेज NHAI को भेज दिए थे। इस मामले में केंद्र सरकार ने प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसलटेंट की नियुक्ति की है। जिसेक बाद अब जल्द ही डीपीआर तैयार हो जाएगी। सड़क बनवाने के इस प्रोजेक्ट को लेकर अशोक गहलोत ने कहा कि उन्होंने NHAI से आग्रह किया है कि डीपीआर तैयार होने के बाद इसकी निविदाएं लेकर रोड का निर्माण जल्द से जल्द शुरु करा दें।

आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से इस प्रोजेक्ट को लेकर एक बौठक हुई थी। उन्होंने तब गडकरी से कहा था कि इस एलिवेटेड रोड का निर्माण होने से जोधपुर में आवागमन को लेकर यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *