Rajasthan : फिर से अपनी सरकार पर उखड़े बैरवा, कहा- सरकार में रायचंद, जयचंद को दी जा रही ज्यादा तवज्जो

विधानसभा सत्र में एससी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने का बिल रखे जाने की उम्मीद लगाकर बैठे खिलाड़ी लाल बैरवा विधेयक (Khiladi Lal Bairwa)…

खिलाड़ी लाल बैरवा

विधानसभा सत्र में एससी आयोग को संवैधानिक दर्जा दिए जाने का बिल रखे जाने की उम्मीद लगाकर बैठे खिलाड़ी लाल बैरवा विधेयक (Khiladi Lal Bairwa) नहीं रखे जाने पर अपनी सरकार से उखड़े दिखाई दिए। बैरवा ने सोमवार को विधानसभा के बाहर कहा कि शेड्यूल कास्ट का मतदाता कांग्रेस को वोट देता रहा है, वह चाहता है कि एससी आयोग को संवैधानिक दर्जा मिले। उन्होंने कहा कि इंद्र मेघवाल के मामले में उनके परिवार के किसी व्यक्ति को सरकारी नौकरी के साथ 50 लाख का मुआवजा दे।

जयचंद और रायचंद सरकार तक पहुंचा रहे खबरें

सीएम ने सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) में जो कुछ भी कहा उससे सब को पता लग गया कि जयचंद और रायचंद कौन है? लेकिन हमें इस बात की पीड़ा हो रही है कि हर पल सरकार को खबरें पहुंचाने वाले वह जयचंद और रायचंद सरकार के उन 102 लोगों से ज्यादा महत्त्वपूर्ण हो गए जो सरकार बचाने के लिए 30-35 दिन तक डटे रहे।

गांधी परिवार के बाद केवल सचिन पायलट जुटा सकते हैं भीड़

विधायक बैरवा ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को जल्द से जल्द सम्मान यानी पद देने की मांग की। खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि गांधी परिवार के बाद के वल सचिन पायलट हैं, जो कांग्रेस के लिए भीड़ जुटा सकते हैं। ऐसे में पायलट को उनके कद के अनुसार जल्द सम्मान दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर ज्यादा वक्त निकल जाएगा तो सब खत्म हो जाएगा, अभी भी वक्त है क्योंकि जब जागो तभी सवेरा है।

यह भी पढ़ें- कोरोना ने तोड़ी वर्षों की परम्परा, रामलीला मैदान में तीसरे साल भी नहीं होगा ‘रामलीला मंचन’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *