सवाई माधोपुर में भारत जोड़ो यात्रा के आगमन की तैयारियों को दिया जा रहा है अंतिम रूप

आज भारत जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन है। इन दिनों यह यात्रा कोटा में निकाली जा रही है। वहीं यात्रा सवाई माधोपुर होते हुए अलवर…

image 2022 12 07T131535.991 | Sach Bedhadak

आज भारत जोड़ो यात्रा का तीसरा दिन है। इन दिनों यह यात्रा कोटा में निकाली जा रही है। वहीं यात्रा सवाई माधोपुर होते हुए अलवर भी जाएगी। इसके लिए सवाई माधोपुर में यात्रा के आगमन के लिए जमकर तैयारियां चल रही हैं। वहीं नेता इन तैयारियों का वक्त-वक्त पर जायजा भी ले रहे हैं। इसी क्रम में सवाई माधोपुर के प्रभारी और मंत्री भजनलाल जाटव लगातार जिले का दौरा कर रहे हैं।

यात्रा के रूट से लेकर खाने-पीने के इंतजाम की तैयारियां

इसके लिए मंत्री भजनलाल जाटव के अलावा पंचायत राज मंत्री रमेश मीणा भी सवाई माधोपुर में पहुंचकर वहां की तैयारियों का जायजा लेंगे। इसे लेकर सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और कांग्रेस नेताओं की बैठकों का दौर भी चल रहा है। पीसीसी सचिव और जिला संगठन प्रभारी देशराज मीणा यात्रा को लेकर तैयारियों का ब्लू प्रिंट तैयार कर रहे हैं। बैठक में शिल्प एवं माटी कला बोर्ड अध्यक्ष डूंगरराम गेदर भी मौजूद रहे। डांग विकास बोर्ड के अध्यक्ष लाखन सिंह मीणा ने भी इस मीटिंग में हिस्सा लिया। यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए सीएम सलाहकार रामकेश मीणा, विधायक इंद्रा मीणा ने अपने स्तर सभी कार्यों को अंजाम दे दिया है। इसमें भारत जोड़ो यात्रा का रूट, ठहराव स्थल, लंच और डिनर स्थल के इंतजाम शामिल हैं। उनका कहना है कि सवाई माधोपुर जिले में भारत जोड़ो यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा।

कोटा में निकाली जा रही है यात्रा

बता दें कि आज सुबह करीब 6 बजे कोटा के दरा से भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई। इस दौरान राहुल गांधी ने गणेश मंदिर में दर्शन के बाद यात्रा शुरू की। खास बात ये रही कि तापमान 9 डिग्री सेल्सियस होने के बाद भी भारत यात्री और सह यात्रियों में खासा उत्साह बना हुआ है। हजारों की तादात में लोग राहुल गांधी के साथ चल रहे है। यात्रा के काल्याखेड़ी गांव से लाड़पुरा क्षेत्र में प्रवेश करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का भव्य स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *