कल ममता बनर्जी रहेंगी अजमेर दौरे पर, चाक-चौबंद की गई सुरक्षा

अजमेर। पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल यानी मंगलवार 6 दिसम्बर को अजमेर दौरे पर रहेंगी। वे यहां सुबह किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद…

ezgif 4 92c8b62a01 | Sach Bedhadak

अजमेर। पश्चिमी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल यानी मंगलवार 6 दिसम्बर को अजमेर दौरे पर रहेंगी। वे यहां सुबह किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद वे अजमेर की ख्वाजा मोइनूद्दीन चिश्ती की दरगाह और पुष्कर विजिट का कार्यक्रम है। इसके बाद वे शाम 6.30 बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

ममता बनर्जी की यात्रा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त कर लिए गए हैं। प्रशासन ने उनके दौरे का रिहर्सल भी आज किया। जिसमें पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे। कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 6 दिसम्बर को पुष्कर एवं अजमेर आगमन के दौरान कानून, शांति एवं अन्य व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किए गए है।

जिला मजिस्ट्रेट अंश दीप ने बताया कि उपजिला मजिस्ट्रेट किशनगढ़ परसाराम को किशनगढ़ एयरपोर्ट से अजमेर एवं वापसी, उपजिला मजिस्ट्रेट अजमेर महावीर सिंह को अजमेर क्षेत्र, उपजिला मजिस्ट्रेट पुष्कर सुखराम पिण्डेल और तहसीलदार पुष्कर संदीप कुमार को पुष्कर क्षेत्र तथा जिला रसद अधिकारी अरविंद शर्मा को सर्किट हाउस के लिए कार्यपालक मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *