लॉरेंस विश्नोई ने किया एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर की बेटी को लेकर बड़ा खुलासा

जयपुर। प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। लॉरेंस ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि…

Lawrence Vishnoi | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई से पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है। लॉरेंस ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि 2017 में एनकाउंटर में मारे गए प्रदेश के नामी गैंगस्टर की बेटी भी लॉरेंस गैंग से जुड़ी है, जो दुबई में बैठकर गैंग को सपोर्ट कर रही है। पुलिस इस बारे में भी पूछताछ में लगी है कि एनकाउंटर में मारे गए इस गैंगस्टर की बेटी का लॉरेंस से संपर्क कैसे हुआ। पूछताछ में तथ्य सामने आने के बाद गैंगस्टर की बेटी से जुड़े रिश्तेदारों के ठिकानों पर कालवाड़ में पुलिस ने दबिश भी दी।

बता दें कि जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने गुरुवार को वीसी के जरिए गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को कोर्ट में पेश किया। इसके बाद मजिस्ट्रेट ने 7 दिन के रिमांड पर लॉरेंस को पुलिस को सौंप दिया। अब पुलिस लगातार लॉरेंस से राजस्थान में फैले उसके गुर्गों के नेटवर्क को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है। जयपुर कमिश्रनेट की सीएसटी टीम, डीसीपी और एडीसीपी लेवल के अधिकारी लॉरेंस से कभी प्यार से तो कभी सख्ती से पूछताछ कर रहे है। पूछताछ में लॉरेंस के प्रदेश में फैले गए नेटवर्क के बारे में जाना जा रहा है।

महाराष्ट्र या गुजरात में फरारी काट रहा रोहित!

राजू ठेहट हत्याकांड की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस का गुर्गा रोहित गोदारा को लेकर भी पुलिस को इनपुट मिला है। यह जानकारी भी सामने आई है कि रोहित गोदारा महाराष्ट्र या गुजरात में हो सकता है। वहीं, लॉरेंस के राजस्थान में फैले नेटवर्क को लेकर भी उससे पूछताछ हुई। जिसमें जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, हनुमानगढ़, गंगानगर सहित शेखावटी इलाके में इसके गुर्गे होने की बात सामने आई है। पुलिस इससे जुड़े गुर्गों को सूची बनाने में जुट गई है।

फिरौती मांगने में कहीं दुबई कनेक्शन तो नहीं

पुलिस इस बारे में भी पूछताछ में जुटी है कि कहीं दुबई से राजस्थान पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर की बेटी का तो वीपीएन कॉल के जरिए फिरौती मांगने का नेटवर्क तो काम नहीं कर रहा है। साथ ही यह भी पुलिस जानकारी जुटाने में लगी है कि गैंगस्टर की बेटी तो कहीं लॉरेंस की टीम को चलाने के लिए आर्थिक मदद तो नहीं कर रही है। पुलिस उससे राजधानी में रंगदारी मांगने से लेकर सुपारी, हत्या और अपहरण सहित अन्य संगीन वारदातों को लेकर भी पूछताछ कर रही है। साथ ही यह भी पता कर रही है कि कौन-कौन से बड़े नाम ऐसे हैं, जिन्हें वह धमकी देने वाले हैं। पुलिस लॉरेंस के तंत्र के बारे जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *