Kota : मामूली कहासुनी पर कैफे के अंदर युवक की गोली मारकर हत्या, 3 दोस्त हिरासत में

Kota : शहर के एक कैफे में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पल भर में कैफे का शोरगुल सन्नाटे में बदल गया।…

kota 6 | Sach Bedhadak

Kota : शहर के एक कैफे में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पल भर में कैफे का शोरगुल सन्नाटे में बदल गया। पुलिस ने इस मामले में मृतक युवक के 3 दोस्तों को हिरासत में लिया है। दरअसल मामला बीते रविवार देर शाम शहर के तलवंडी कैफे का है। यहां घंटाघर का रहने वाला अरकान कुरैशी अपने कुछ दोस्तों के साथ कैफे आया था। थोड़ी देर तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन कुछ देर बाद अचानक गोली चलने से सन्नाटा छा गया।

सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों के ठिकाने पर दी दबिश

एसपी केसर सिंह शेखावत ने जानकारी देते हुए बताया है कि अरकान की कैफे में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिस पर दोस्तों के बीच ही उसके सिर में गोली मार दी गई। ( Youth Shot Dead Inside Cafe ) ये सारी घटना कैफे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। कैफे संचालक की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। जिसके बाद घटनास्थल का मौका मुआयना किया और सबूत इकट्ठा किए। इस मामले में पुलिस आरोपियो के ठिकानों पर दबिश दी है। पुलिस ने हत्.या में शामिल 3 दोस्तों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला नाबालिग था।

परिजनों ने थाने में किया हंगामा

वहीं जब अकरान का शव ( Youth Shot Dead Inside Cafe ) एमबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा, तो मृतक युवक के परिजन और इलाके के लोग भी बड़ी संख्या में अस्पताल में पहुंचे। परिजनों ने जवाहर नगर थाने पहुंचकर जोरदार हंगामा किया। उन्होंने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। दूसरी तरफ इलाके में तनाव की संभावना के मद्देनजर पुलिस फोर्स भी तैनात की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *