Jodhpur Double Murder Case : मृतक रमेश की पत्नी की गिरफ्तारी से खुले कई राज, अवैध संबंधों के चलते करवाई हत्या!

Jodhpur Double Murder Case : जोधपुर में भाई-बहन की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने देर शाम मृतक रमेश पटेल (…

jodhpur 4 | Sach Bedhadak

Jodhpur Double Murder Case : जोधपुर में भाई-बहन की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने देर शाम मृतक रमेश पटेल ( Ramesh Patel ) की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, रमेश की पत्नी से पुलिस की पूछताछ में कई अहम राज खुले हैं।  पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि यह हत्या अवैध संबंध के चलते हुई। मृतक रमेश की अपनी पत्नी से संबंध ठीक नहीं थे।पुलिस को उसकी पत्नी के संबंध हत्या के आरोपी शंकर से होने का शक है। लूणी पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक हत्या का मुख्य आरोपी शंकर और राकेश ने एक महिने पहले ही दिल्ली से कार खरीदी थी। तब शंकर ने रमेश की पत्नी को बताया था कि यह कार रमेश की हत्या के लिए खरीदी है।

अवैध संबंधों के चलते हत्या!

पुलिस को रमेश की पत्नी के अवैध संबंध होने का शक है, हालांकि इस मामले में पूरी जांच के बाद ही पुलिस कुछ भी पुख्ता तौर पर बताएगी। पुलिस की अब तक दी जानकारी के मुताबिक मंगलवार जब रमेश पटेल और उसकी मौसेरी बहन कविता पटेल घर से बाहर बाइक पर निकले, तब ही रमेश की पत्नी ने कथित तौर पर प्रेमी शंकर को मैसेज कर बता दिय़ा था कि रमेश बाइक से घर से बाहर निकल गया है।

शंकर को जैसे ही मैसेज मिला वो अपने साथियों के साथ कार लेकर लूणी क्षेत्र में आ गया और रमेश की बाइक को टक्कर मारते हुए कुचल दिया। जिससे रमेश और कविता की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में राकेश, सोहन और रमेश माली को रिमांड पर लिया है।

बता दें कि जिला पुलिस प्रशासन और संघर्ष समिति की संयुक्त वार्ता के बाद परिजनों का धरना समाप्त हुआ था। ADM राजेंद्र डांगा ने बताया कि सासंद देवजी पटेल और अन्य के साथ हुई बातचीत के अनुसार परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा। इसके अलावा परिजनों में से एक की नियुक्ति के लिए सरकार को पत्र लिखा गया है। जिसमें स्थानीय स्तर पर संविदा नियुक्ति पर सहमति बनी है।

स्पेशल केस ऑफिसर करेगा मामले की जांच

जोधपुर में भाई-बहन हत्याकाडं मामले की जांच स्पेशल केस ऑफिसर करेगा। इसके लिए पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने आदेश जारी कर दिए हैं। हत्या के इस मामले में अभी तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *