झालावाड़ : भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

झालावाड़। जिले के सुनेल कस्बे में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई.। जिसमें…

ezgif 1 e7d011f899 | Sach Bedhadak

झालावाड़। जिले के सुनेल कस्बे में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई.। जिसमें एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला सुनेल थाना क्षेत्र के जौनपुर चौराहे के पास का है। यहां के पिड़ावा रोड पर दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक बाइक सवार 30 साल के युवक ने दम तोड़ दिया। इस हादसे में दूसरा बाइक सवार गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल बाइक सवार को प्राथमिक इलाज के बाद झालावाड़ जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा। मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। सुनेल थाना प्रभारी रमेश मीणा ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी की जौनपुर चैराहे के पास दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई है, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई है व दूसरे बाइक सवार को गंभीर अवस्था में झालावाड़ रेफर किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *