Jaipur: करधनी थाना इलाके में गोली मारकर युवक हत्या, परिजनों का प्रदर्शन, 5 थानों की पुलिस तैनात

राजधानी जयपुर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के कुमावत बाड़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर अज्ञात बदमाशों ने आशीष कुमावत नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी।

sb 2 2023 10 25T214919.209 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजधानी जयपुर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र के कुमावत बाड़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर अज्ञात बदमाशों ने आशीष कुमावत नाम के युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव को खातीपुरा तिहारे पर ले जाकर प्रदर्शन करने का प्रयास किया।

मृतक के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा

जानकारी के बाद पुलिस ने मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों को गली में ही रोका लिया। इस दौरान परिवहन नगर इलाके मृतक के घर के बाहर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी और अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है।

5 थानों की पुलिस मौके पर तैनात

मृतक आशीष कुमावत के परिजन शव लेकर प्रदर्शन पर बैठ गए है। सुरक्षा की दृष्टि से 5 थानों की पुलिस मौके पर तैनात है। प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजन मुआवज़े की मांग कर रहे है। इस दौरान युवक के परिजनों द्वारा रमेश मारवाल, मुकेश मारवाल, मनीष कुमावत पर शक जताया है।

कुमावतबाड़ी खातीपुरा का रहने वाला मृतक

पुलिस ने बताया कि आशीष कुमावत (38) वैशाली नगर इलाके में कुमावतबाड़ी खातीपुरा का रहने वाला था। वह गहनों का काम करता था। बुधवार सुबह 9 बजे वह घर से काम के लिए निकला था। करधनी थाना इलाके में खिरनी फाटक के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। एक गोली आशीष के पेट में लगी। जिसके बाद वह सड़क पर गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने जब आशीष को सड़क पर लहूलुहान देखा तो उन्हें लगा कि वह किसी दुर्घटना में घायल हो गया है. सवाई मानसिंह अस्पताल में एक्स-रे करने पर डॉक्टरों को उनके पेट में गोली लगी मिली।

CCTV के आधार पर पुलिस कर रही जांच

पुलिस ने बताया- क्राइम सीन के आसपास जिन लोगों ने आशीष को उठाया था, उन लोगों से घटना को लेकर पूछताछ की गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया- घटना सुबह 10.30 बजे की है। इस पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। इस दौरान बाइक सवार 2 लोग दिखाई दिए, जो उसी समय पर तेजी से मौके के पास से निकल रहे हैं। उन बाइक सवारों को पुलिस तलाश रही है।