Jaipur : सोती रही पुलिस…बेखौफ दरिंदों ने महिला को सरेआम जिंदा जलाया

Jaipur : जयपुर जिले के जमवारामगढ़ से एक दिल दहलाने और इंसानियत को शर्मशार को कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला…

jaipur 8 | Sach Bedhadak

Jaipur : जयपुर जिले के जमवारामगढ़ से एक दिल दहलाने और इंसानियत को शर्मशार को कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला को सरेआम एक दर्जन बदमाशों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। जलती हुई हालत में भी महिला वहां पर मौजूद लोगों से मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन बदमाशों का खौफ इस कदर लोगों में बस चुका था कि कोई भी शख्स महिला को बचाने के लिए आगे नहीं आया।

दरिंदों के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया था छेड़छाड़ और मारपीट का मामला

जानकारी के मुताबिक महिला को जिंदा जलाने का आरोप पड़ोसियों पर ही है। पड़ोस के रहने वाले 1 दर्जन लोगों ने महिला को जान से मारने की धमकी दी, डरकर महिला अपने घर से भागकर एक घर में छुप गई, लेकिन बदमाशों ने इस पर घर वालों को धमकी दी कि अगर उन्होंने इस महिला को अपने घर में पनाह दी तो उनका भी बचना मुश्किल हो जाएगा। इस पर उस घर के रहने वालों ने महिला को घर से बाहर कर दिया।

घर के बाहर ही खड़े वहशी दरिंदों ने महिला पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी। आग से जलती हुई महिला तड़प उठी, वह चीख रही थी, मदद के लिए चिल्ला रही थी, इधर उधर भाग रही थी, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। आखिर में जब बदमाश वहां से चले गए तो लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान महिला का मौत हो गई।

सवालों के घेरे में पुलिस

राजधानी के ग्रामीण इलाके जमवारामगढ़ में हुई इस दर्दनाक हत्या से पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। बेखौफ हो चुके दरिंदों में पुलिस और कानून का जरा भी खौफ नहीं है। उन्होंने पुलिस की नाक के नीचे ये वारदात कर डाली औऱ पुलिस सोती रही। जानकारी में पता चला है कि महिला ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कराया था। जिस पर पुलिस ने खानापूर्ति के अलावा कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की करतूतों और गैर जिम्मेदाराना रवैए का अंजाम उस महिला को भुगतना पड़ा, जिसकी उन दरिंदों ने बेदर्दी से जान ले ली।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *