Jaipur : जयपुर में बड़े कारोबारी समूह पर इनकम टैक्स की रेड, 36 ठिकानों पर जारी कार्रवाई

Jaipur : जयपुर के एक बड़े कारोबारी समूह पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। आशीष ग्रुप नामक इस कारोबारी समूह के 36 ठिकानों पर…

it 2 | Sach Bedhadak

Jaipur : जयपुर के एक बड़े कारोबारी समूह पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। आशीष ग्रुप नामक इस कारोबारी समूह के 36 ठिकानों पर विभाग की टीम कार्रवाई कर रही है। बिल्डर और ज्वैलर समूह के इस बिजनेस ग्रुप पर जयपुर के 34 तो कोटा के 2 ठिकानों पर IT का सर्चिंग ऑपरेशन जारी है। छापेमारी में बड़ी रकम निकल कर सामने आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

जयपुर में 34 तो कोटा में 2 जगह छापेमारी

आयकर विभाग ( Income Tax Department ) की टीम ने जयपुर और कोटा में कारोबारी समूह पर ताबड़तोड़ छापेमाप कार्रवाई की। जयपुर ( Jaipur ) में इस समूह के 34 तो कोटा में इसी समूह के 2 ठिकानों पर विभाग की कार्रवाई जारी है। जयपुर में रामनिवास बाग, वैशालीनगर एक्सटेंशन स्थित नए प्रोजेक्ट पर भी IT का छापा पड़ा। इसके अलावा शहर में कई जगह कार्रवाई चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इस छापेमारी से कई हाई प्रोफाइल लोग भी IT के रडार पर आ सकते हैं।

इसमें बिजनेस, बिल्डर, शिक्षा से जुड़े लोग शामिल हैं। इसके अलावा IT इनके सभी दस्तावेज खंगाल रही है इसके साथ ही IT के निशाने पर इनकी बैंक डिटेल्स, लॉकर भी हैं। खबरों के मुताबिक इस कार्रवाई में काली कमाई से जुटाई बड़ी रकम और कई बेनामी प्रॉपर्टीज का खुलासा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *