Jaipur : कोटपुतली में घर में घुस कर फायरिंग, दो लोग गंभीर रूप से घायल, बावरिया गैंग पर घूमी शक की सुई

Jaipur : जयपुर के कोटपुतली में घर में घुसकर फायरिंग का सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। बदमाश लूटपाट के इरादे से घर में घुसे थे।…

कोठपुतली में घर में घुसकर फायरिंग

Jaipur : जयपुर के कोटपुतली में घर में घुसकर फायरिंग का सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है। बदमाश लूटपाट के इरादे से घर में घुसे थे। वे घर से नकदी और जेवरात लेकर भाग गए। बदमाशों की फायरिंग में एक महिला समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। पुलिस का शक बावरिया गैंग के बदमाशों की तरफ है।

बाहर खड़े दो बदमाशों ने की फायरिंग

पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक बीती रात को कोटपुतली (Kotputli) के पावटा में नई सब्जी मंडी में 4 बदमाश एक घर में चोरी के इरादे से घुसे। इनमें से दो घर में घुस गए जबकि दो बाहर खड़े हो गए। हालांकि जब चोर घर में घुसे तब परिवार सो रहा था। लेकिन घर में चहलकदमी सुनकर परिवार वालों की आंख खुल गई। हिम्मत कर परिवार ने दो चोरों को पकड़ भी लिय़ा था, लेकिन बाहर खड़े उनके साथियों ने फायरिंग कर दी और फरार हो गए।

फायरिंग में एक महिला और पुरुष घायल

इस फायरिंग में एक महिला की गर्दन में गोली लगी। वहीं एक अन्य युवक भी घायल हो गय़ा है। मामले की सूचना पर प्रागपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची औऱ मौका मुआयना किया। वहीं घाय़लों को अस्पताल में भर्ती कराया है। ASP विद्यप्रकाश ने बताया कि जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है। उससे लगता है कि ये बावरिया गैंग यै इसके जैसे किसी गैंग का हाथ हो सकता है। पिछल कई दिनों से दौसा औऱ जयपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में एक गैंग के सक्रिय होने के इनपुट मिल रहे हैं, वहां से इस तरह की  कई वारदात सामने आ चुकी है। लेकिन टीम को बदमाशों की तलाश में लगा दिया गया। जल्द ही वे पकड़े जाएंगे ।   

दूसरी तरफ घटना को लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। नाराज़ लोग घण्टाघर के पास धरने पर बैठ गए। जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल यहां पहुंचे। उन्होंने धरना दे रहे लोगों से समझाइश कर धरना समाप्त करने की समझाइश की। लेकिन लोग आरोपियों के पकड़े जाने तक धरने पर बैठे रहने को अड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *