Jaipur Acid Attack : अभी तक पकड़ में नहीं आया आरोपी…खतरे में शहर की बेटियों की सुरक्षा

Jaipur Acid Attack : जयपुर के टोंक रोड पर सिरफिरे ने 3 मिनट के अंदर दो लड़कियों पर एसिड फेंक दिया था। जिससे दोनों लड़कियां…

Jaipur Acid Attack : अभी तक पकड़ में नहीं आया आरोपी...खतरे में शहर की बेटियों की सुरक्षा

Jaipur Acid Attack : जयपुर के टोंक रोड पर सिरफिरे ने 3 मिनट के अंदर दो लड़कियों पर एसिड फेंक दिया था। जिससे दोनों लड़कियां गंभीर रूप से झुलस गई थी। इस घटना को दो दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ा नहीं गया। इतना समय बीतने के बाद भी आरोपी के पकड़े न जाने पर इलाके के लोगों को अपनी बेटियों की चिंता सता रही है। रोजमर्रा की जरूरतों के लिए बाहर जाने के लिए भी ल़ड़कियां घबरा रही हैं, कुछ लोग अपनी परिवार की बेटियों को भी बाहर निकलने के लिए भी मना कर रहे हैं।

घर से बाहर बेटियों के जाने से डर के साए में है परिजन

दूसरी तरफ पुलिस के हाथ आरोपी की पकड़ से खाली हे पर लोग कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। वाटिकास राधाविहार और इनके आस-पास के इलाकों के लोगों का कहना है कि अगर इसी तरह आरोपी खुला घूमता रहा तो कल की हमारी बच्चियों के साथ अनहोनी हो सकती हैं। बच्चिय़ां तो अकेले ही स्कूल, कॉलेज, कोचिंग जाती-आती हैं ऐसे में हम कैसे उन पर नजर रख सकते हैं या उनके साथ रह सकते हैं।

हमला करने वाला बताया जा रहा है सिरफिरा युवक

एक ही दिन में दो अलग-अलग स्थानों पर छात्राओं पर हुए केमिकल अटैक को लेकर एसीपी केके अवस्थी का कहना है की दोनों वारदातों ने एक ही सिरफिरा युवक शामिल है, जिसने दोनों अलग-अलग स्थानों पर होने वाली वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी युवक को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई हैं। आरोपी युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये है पूरा मामला

बता  दें कि सांवलिया रोड और वाटिका रोड पर छात्राओं पर केमिकल अटैक हुआ था। इनमें 22 वर्षीय छात्रा एक निजी कोचिंग में पढ़ाई करती है। इसके साथ ही छात्रा कोचिंग सेंटर में बच्चों को पढ़ाती भी है। बीते शमनिवार को कोचिंग से वापस लौटते समय से उसपर केमिकल फेंका गया। केमिकल से आकांक्षा की पीठ झुलस गई। वहीं वारदात स्थल से 1 किलोमीटर की दूरी पर युवक ने दूसरी 19 साल की छात्रा पर भी केमिकल से अटैक किया। केमिकल अटैक से छात्रा का हाथ झुलस गया है। उसे भी इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में केमिकल अटैक के दो केस आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर दोनों छात्राओं से जानकारी जुटाई। पुलिस ने बताया है की केमिकल का शिकार हुई दोनों छात्राएं एक दूसरे को नहीं जानती हैं और न ही आरोपी को पहचानती हैं।

यह भी पढ़ें- जयपुर में एसिड अटैक : सरकार पर हमलावर हुई भाजपा, कहा सिर्फ कुर्सी बचाने में लगे हैं सीेएम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *