Invest Rajasthan Summit 2022 : मंत्री शकुंतला रावत ने कहा- औद्योगिक विकास व रोजगार सृजन में कीर्तिमान होगा कायम

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत (Shakuntala Rawat) ने कहा कि आगामी 7 और 8 अक्टूबर को होने वाले इंवेस्ट राजस्थान समिट (Invest Rajasthan Summit 2022) में…

Invest Rajasthan Summit 2022

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत (Shakuntala Rawat) ने कहा कि आगामी 7 और 8 अक्टूबर को होने वाले इंवेस्ट राजस्थान समिट (Invest Rajasthan Summit 2022) में अब तक 11 लाख करोड़ के एमओयू और एलओआई साइन किए जा चुके हैं। यह समिट प्रदेश के औद्योगिक विकास व रोजगार सृजन में ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित करेगा। मंत्री शुक्रवार को उद्योग भवन में विभागीय अधिकारियों के साथ समिट की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक कर रही थीं।

राज्य के विकास में अहम भूमिका निभाएगी Invest Rajasthan Summit

इस अवसर पर CII के अधिकारियों की तरफ से समिट में होने वाली सभी तैयारियों को सिलसिलेवार (Powerpoint Presentation) के जरिए दर्शाया गया। अतिरिक्त मुख्य सचिव वीनू गुप्ता ने कहा कि अन्य विभागों के समन्वय से समिट से जुड़ी तैयारियां संपादित की जा रही हैं। कमिटेड एंड डिलीवर्ड की सोच के साथ प्रारंभ होने वाला यह समिट राज्य के विकास में अहम भूमिका निभाएगा। सीआईआई के प्रेजेंटेशन में समिट में आने वाले अतिथियों के आगमन से लेकर आयोजन की समाप्ति तक तमाम तरह की जानकारियों से रूबरू करवाया। उद्योग मंत्री ने प्रेजेंटेशन देखने के बाद कुछ सुझाव और दिशा निर्देश भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *