अपराधों के लिए गहलोत-वसुंधरा ने कर लिया गठबंधन, कमिश्नरेट के पास अपराधी कर रहे नंगानाच- बेनीवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज गहलोत सरकार और पुलिस प्रशासन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपराधियों ने थाने और…

image 2022 12 30T145820.685 | Sach Bedhadak

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज गहलोत सरकार और पुलिस प्रशासन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अपराधियों ने थाने और पुलिस कमिश्नरेट की 200 मीटर की परिधि में नंगानाच किया है उससे इस बात पर यकीन हो गया है कि राजस्थान में आज जंगलराज फैल गया है।  

राजस्थान में जंगलराज

बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से अपराध बढ़ रहे हैं। जिस हिसाब से पेपर लीक हो रहे हैं। कल मेरे आवास पर चोरी हुई। पूरे मकान में तोड़फोड़ हुई और चोरों ने नंगा नाच किया। 1-1 किलो के ताले उन्होंने तोड़ लिए, उनको तोड़ने में ही चोरों को काफी जोर आया होगा। लेकिन पुलिस कमिश्नरेट की 200 मीटर की परिधि में जो चोरों ने जो नंगानाच किया है। उससे पता लग गया है कि राजस्थान में जंगल राज हो गया है। ये कोई नई घटना नहीं है। कल ही हमारी विधायक इंद्रा की गाड़ी से उनका पर्स चोरी गया। उससे पहले खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल की गाड़ी चोरी हो गई थी।

कमिश्नर और एडिश्नल कमिश्नर ने मुझसे बात तक नहीं की

बेनीवाल ने कहा कि कमिश्नरेट में ऐसे व्यक्ति को 4 साल से कमिश्नर बना रखा है। जिसका सरकार गिराने और बनाने में योगदान रहा है। बाकी तो उन्होंने कुछ नहीं किया नहीं। उसके अलावा अपराध बढ़ाने में पूरा सहयोग रहा है। और तो और कमिश्नरेट और एडिशनल कमिश्नर ने मुझसे संपर्क तक नहीं किया, कि हनुमान बेनीवाल के घर पर चोरी हो गई, उन्हें कोई मतलब नहीं है।

नए साल के जश्न के मौज में है कमिश्नरेट

बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा-गहलोत ने पेपर लीक अपराधों के अंदर भी गठबंधन कर लिया है। इससे बढ़ा दुर्भाग्य यह है कि 1 तारीख को लेकर सब मौज-मस्ती में है। कमिश्नेरट भी मौज में है कि कौन कहां पर पोस्टिंग लेगा। किसे कौन सा पद देना है। कोई प्रमोशन के लिए व्यस्त है। नई पोस्टिंग के लिए कोई अपने आकाओं के पास जा रहा है। मुझे लगता है कि यह कमिश्नरेट पहले वसुंधरा राजे का खास हुआ करता था आजकल गहलोत का खास हो रहा है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *