Rajasthan Politics : गुलाबचंद कटारिया ने भाषाई मर्यादा की पार, सीएम अशोक गहलोत को लेकर कह डाली ये बात…

Rajasthan Politics : आज दिल्ली में राजस्थान भाजपा कोर कमेटी ग्रुप की बैठक है लेकिन इससे पहले राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेताओं की उदयपुर में…

Rajasthan Politics : गुलाबचंद कटारिया ने भाषाई मर्यादा की पार, सीएम अशोक गहलोत को लेकर कह डाली ये बात...

Rajasthan Politics : आज दिल्ली में राजस्थान भाजपा कोर कमेटी ग्रुप की बैठक है लेकिन इससे पहले राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेताओं की उदयपुर में मीटिंग चल रही है। इस मीटिंग में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया मौजूद रहे। इस मीटिंग में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अशोक गहलोत को लेकर बयान दिए जिसमें उन्होंने भाषा की मर्यादा को तार-तार कर दिया।

नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने अपने इस बयान में अशोक गहलोत को मानसिक तौर पर असंतुलित करार दिया। उन्होंने कहा कि सीएम पागल है या दिमागी तौर पर आधे हैं क्योंकि वह जो बोलते हैं उन्हें खुद भी पता नहीं होता।

अगले चुनाव में जनता कांग्रेस को सत्ता से करेगी बेदखल

गुलाबचंद कटारिया ने कहा किस प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के सारे काम देख रही है और किसी काम के आधार पर वह अगले साल कांग्रेस को सत्ता से बेदखल करेगी और भाजपा को सत्ता की कमान सौपेंगी। कटारिया ने कहा कि जिस तरह से अशोक गहलोत अपनी ही सरकार के पूर्व उप मुख्यमंत्री के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हैं उन्हें नाकारा निकम्मा कहकर संबोधित करते हैं लोग इस बात से आहत हैं।

गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक इस देश में राज किया है और इमरजेंसी लगाकर नेताओं को जेल में भी जबरदस्ती डाला है। और यह आज लोकतंत्र के नाम पर वोट मांगते फिरते हैं। कटारिया ने कहा कि जिस गुजरात में ही अपनी जीत का ढिंढोरा पीटते फिर रहे हैं उस गुजरात में कांग्रेस की हालत बेहद खराब है पार्टी की हालत इतनी पस्त है कि वहां पर कांग्रेस का नाम लेने वाला और बैठक करने वाला कोई नहीं बचा। इस तरह से बंगाल में कांग्रेस का हाल हुआ उसी तरह से गुजरात में भी होगा लेकिन इन सब से अशोक गहलोत को शायद कोई फर्क नहीं पड़ता।

आज दिल्ली में राजस्थान भाजपा कोर कमेटी की बैठक

बता बता दें कि उदयपुर में हो रही इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया उदयपुर संभाग के विधायक सांसद भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अलका मुंदड़ा शामिल थी। इसके बाद आज शाम को दिल्ली में शाम को 6:00 बजे भाजपा राजस्थान भाजपा कोर कमेटी की बैठक होगी जिसमें राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर भाजपा के जन आक्रोश रैली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 1 नवंबर को बांसवाड़ा दौरे को लेकर चर्चा होगी और रणनीति बनाई जाएगी।

रामलाल शर्मा बोले-‘थर्ड ग्रेड टीचर्स के 5000 पद करके सरकार ने बेरोजगारों के साथ किया धोखा’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *