फिल्म पठान विवाद : ब्रजभूमि कल्याण परिषद ने जलाए फिल्म के पोस्टर

अलवर। ब्रजभूमि कल्याण परिषद के तत्वाधान में कार्यकर्ताओं ने अशोक सर्किल पर आज फिल्म पठान में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताने पर उग्र प्रदर्शन…

ezgif 5 694b00b6df | Sach Bedhadak

अलवर। ब्रजभूमि कल्याण परिषद के तत्वाधान में कार्यकर्ताओं ने अशोक सर्किल पर आज फिल्म पठान में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताने पर उग्र प्रदर्शन किया और शाहरुख खान मुर्दाबाद और दीपिका पादुकोण के मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर उन्होंने फिल्म के पोस्टर और शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पोस्टरों में आग लगाकर उग्र प्रदर्शन किया।

भगवा को गलत तरीके से बेशर्म रंग दिखाया

इस मौके पर ब्रजभूमि कल्याण परिषद के राष्ट्रीय संयोजक डॉ पंकज गुप्ता ने बताया कि हिंदी फिल्म पठान में सोची समझी साजिश के तहत जिस तरह से त्याग का प्रतीक भगवा को गलत तरीके बेशर्म रंग से दिखाया गया है तथा फिल्म में हिंदू मान मूल्यों को जिस तरह से गलत पेश किया गया है, जिस तरह की अश्लीलता इस गाने में दिखाई गई है। उसको लेकर उन्होंने अलवर और राजस्थान में इस फिल्म को नहीं चलने देने की और पूरे हिंदुस्तान में इसके खिलाफ सनातन धर्म प्रेमियों को लामबंद होने की अपील की।

गीने को हटाने को उठाई मांग

इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री नरेश धानावत, बजरंग दल के जिला संयोजक संजय पंडित ने फिल्म प्रोड्यूसर गीतकार संगीतकार और कलाकारों को चेतावनी दी कि उन्हें हर हाल में इस फिल्म से उक्त गाने को हटाना पड़ेगा, भगवा रंग पर फिल्माया गया वह गाना किसी भी हालत में हिंदू समाज बर्दाश्त नहीं करेगा। गीता परिवार के जिला अध्यक्ष अश्वनी जावली ने फिल्मकारों को चेतावनी वाले लहजे में कहा कि अगर वह हिंदू धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं। तो इनकी कोई भी आने वाली फिल्म राजस्थान और अलवर में नहीं चलने दी जाएगी। इस मौके पर ब्रजभूमि कल्याण परिषद के संरक्षक संत राम अरोड़ा समेत कई लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *