बजरी माफियाओं का आतंक, नहीं सुन रहे जिम्मेदार, लोगों की जान तक को खतरा

टोंक के देवली में बजरी माफिया धड़ल्ले से अपनी मनमानी कर रहे हैं लेकिन जिम्मेदारों को शायद इसकी भनक तक नहीं लग रही है। दरअसल…

ezgif 4 fc3f402040 1 | Sach Bedhadak

टोंक के देवली में बजरी माफिया धड़ल्ले से अपनी मनमानी कर रहे हैं लेकिन जिम्मेदारों को शायद इसकी भनक तक नहीं लग रही है। दरअसल छानबास गांव में लगभग 10 दिन पहले बजरी का नाका बनवाया गया है। लेकिन समस्या यह है कि यह नाका लीज क्षेत्र में नहीं आ रहा है। जिसका फायदा अवैध बजरी परिवहन वाले माफिया उठा रहे हैं।

ezgif 4 76437a7907 | Sach Bedhadak

बता दें कि जब से नाका यहां बना है आए दिन अवैध तरीके से बजरी से ओवरलोड वाहन दौड़ रहे हैं। यहां पर किसी भी तरह की टोकन नहीं काटा जा रहा है। बगैर रॉयल्टी के ही वाहन बिना रोक-टोक दौड़ रहे हैं। बिना कनवर्जन के ही यह नाका संचालित किया जा रहा है। जो जिम्मेदार हैं वे इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं। इसे लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं का जा रही है।  

ezgif 4 b2cce5ee95 | Sach Bedhadak

बता दें कि यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि आए दिन अवैध बजरी माफिया तेज रफ्तार से ओवरलोड वाहन लेकर दौड़ लगाते हैं। जिससे यहां आने जाने वाले लोगों के लिए खतरा रहता है, लेकिन कोई भी हमारी इस समस्या को नहीं सुन रहा। हम चाहते हैं कि इसे जल्द से जल्द दूर किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *