भाजपा का सेवा पखवाड़ा : लम्पी से संक्रमित गायों की सेवा, कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

भाजपा का सेवा पखवाड़ा : राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। इस दौरान प्रदेश के सभी 200…

भाजपा का सेवा पखवाड़ा, कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

भाजपा का सेवा पखवाड़ा : राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है। इस दौरान प्रदेश के सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी के कार्यकर्ता 2 अक्टूबर तक सेवा के विभिन्न कार्य करेंगे। शनिवार को पीएम मोदी के जन्मदिन पर प्रदेशभर में युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने जयपुर जिले के जालसू और चंदवाजी में, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने दौसा, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने धौलपुर में रक्तदान शिविरों में पहुंचकर रक्तदाताओं को प्रशस्ति पत्र भेंट कर मनोबल बढ़ाया। वहीं मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र में विधायक कालीचरण सराफ ने सपत्नीक क्षेत्र के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ दुर्गापुरा स्थित गोशाला जाकर औषधी युक्त लड्डू एवं चारा गायों को खिलाकर गोवंश की सेवा की।

देश के स्वाभिमान के लिए काम करें पीएम

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाया है। हम करोड़ों कार्यकर्ताओं के आदर्श एवं प्रेरणास्त्रोत हैं। राजस्थान की जनता कामना करती है कि वो शतायु हों। हमेशा स्वस्थ और प्रसन्न रहें और इसी तरीके से देश के बुनियादी विकास और देश के स्वाभिमान के लिए काम करते रहें। इस बार सेवा पखवाड़े में  पौधरोपण, चिकित्सा शिविर लगाए जाने के साथ दिव्यांगों को उपकरण वितरित किए जाएंगे। साथ गोवंश की सेवा भी की जाएगी।

केक काटकर मनाया जन्मदिन

विधायक कालीचरण सराफ के नेतृत्व में कई कार्यक्रम हुए। गोशाला में लम्पी संक्रमित गायों की सेवा की गई। सेक्टर दो मालवीय नगर में सिंधी समाज की ओर से के क काटकर मोदी को शुभकामनाएं दी गई। तेरापंथी युवक परिषद की ओर से एसडीएम पार्क, मोती डूंगरी पर युवा मोर्चा राजापार्क मंडल अध्यक्ष संदीप इत्तन के नेतृत्व में रक्तदान शिविर लगाया गया।इस दौरान महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा, शहर उपाध्यक्ष ब्रह्म कु मार सैनी, पार्षद महेश सैनी बच्चू, महेश सैनी, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह, वार्ड अध्यक्ष बलजिदं र सिंह मौजूद रहे।

NSUI ने तले पकौड़े

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन एनएसयूआई ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया।राजस्थान यूनिवर्सिटी के मेन गेट पर NSUI कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री से रोजगार की मांग की। इस दौरान युवाओं ने पकौड़े तल, चाय और पानी पूरी बेचने के साथ ही बूट पॉलिश कर विरोध जताया। यूनिवर्सिटी में अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रही रितु बराला ने कहा कि पीएम मोदी ने युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। रोजगार के सभी रास्ते बंद कर दिए।राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश भाटी ने कहा कि मोदी युवाओं को रोजगार देने में विफल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- रफ्तार ने ले ली जान: ओवरटेक करते ट्रेक से भिड़ी जीप, 4 की मौत व 8 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *