रफ्तार का कहर, भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

अलवर। जिले में रफ्तार के कहर ने एक जिंदगी और छीन ली। यहां के सदर थाना क्षेत्र में आज सुबह-सुबह ही एक कार ने बाइकसवार…

image 2022 12 26T105859.347 | Sach Bedhadak

अलवर। जिले में रफ्तार के कहर ने एक जिंदगी और छीन ली। यहां के सदर थाना क्षेत्र में आज सुबह-सुबह ही एक कार ने बाइकसवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसा विजय मंदिर के पास हुआ। मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया और परिजनों के आने के बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया की मृतक विक्रम श्रीकृष्ण नगर तहसील मुंडावर का रहने वाला था। वह रोजाना की तरह अपने गांव कृष्ण नगर से बाइक लेकर उद्योग नगर स्थित एक कंपनी में ड्यूटी करने आ रहा था। मृतक कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत था। तभी विजय मंदिर के समीप उसकी बाइक को कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर उछलकर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक विक्रम का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस अब कार चालक की तलाश करने में जुट गई है। बता दें कि मृतक विक्रम के दो बच्चे हैं और दोनों बच्चे ही पढ़ते हैं। वह कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। जैसे ही विक्रम की मौत की सूचना परिवार को लगी तो परिवार में कोहराम मच गया। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें- राजस्थानी भाषा को राज्य की राजभाषा बनाने की उठी मांग, देश-विदेश के राजस्थानियों ने भी किया समर्थन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *