भरतपुर जेल से छूटे पूर्व MLA और विधायक शोभारानी कुशवाहा के पति बनवारी लाल, जश्न मनाते दिखे समर्थक

धौलपुर की विधायक शोभारानी कुशवाह के पति पूर्व MLA बनवारी लाल कुशवाह को सेवर जेल से 15 दिन की पैरोल पर रिहा किया गया है।…

जेल से छूटे पूर्व MLA और विधायक शोभारानी कुशवाहा के पति बनवारी लाल, जश्न मनाते दिखे समर्थक

धौलपुर की विधायक शोभारानी कुशवाह के पति पूर्व MLA बनवारी लाल कुशवाह को सेवर जेल से 15 दिन की पैरोल पर रिहा किया गया है। जब वे जेल से बाहर आए तो उनके आवास के बाहर उनके  समर्थक पहले से ही पूरे इंतजाम के साथ खड़े थे। इधर बनवारी लाल जेल से निकले उधर समर्थकों ने फूल-मालाओं और बैंड-बाजे से उनका स्वागत किया। जानकारी के मुताबिक जेल प्रशासन ने बनवारी लाल कुशवाहा को स्वास्थ्य कारणों के चलते पैरोल दी है। 

छात्र नेता की हत्या की साजिश में हैं आरोपी

बता दें कि पूर्व विधायक बनवारी लाल छात्र नेता नरेश कुशवाहा की हत्या के षड्यंत्र में शामिल थे। इसी मामले में वे भरतपुर की सेवर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं। कुशवाहा के साथ दो अन्य आरोपी भी इस हत्या में शामिल थे। जिस पर उन्हें धौलपुर कोर्ट की ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। बनवारी लाल कुशवाहा धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाहा के पति हैं जिन्होंने राज्यसभा चुनाव में भाजपा से बगावत कर कांग्रेस को वोट किया था इसलिए पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया।  

जानकारी के मुताबिक बनवारी लाल का स्वास्थ्य कुछ दिनों से खराब चल रहा था, जिस पर उन्होंने पैरोल की अर्जी भी लगाई थी। प्रदेश सरकार ने इस पैरोल की अर्जी को स्वीकार कर लिया और उन्हें 15 दिनों के लिए रिहा कर दिया गया। 

यह भी पढ़ें- ग्राम विकास अधिकारी व सरपंच पति पट्टा बनाने की एवज में 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *