विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से मिले असम विधानसभा के सदस्य

जयपुर। आज असम विधानसभा की याचिका समिति के सदस्यों ने राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास पर जाकर मुलाकात की। डॉ. सीपी जोशी से…

ezgif 3 eda7abd6ef | Sach Bedhadak

जयपुर। आज असम विधानसभा की याचिका समिति के सदस्यों ने राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के आवास पर जाकर मुलाकात की। डॉ. सीपी जोशी से याचिका समिति के सभापति तरोष गेवान, समिति के सदस्य नीजानूर रहमान, रूपेश गोवाला, मीहिर कान्तशोर ने मुलाकात की। इसके बाद असम विधानसभा के सदस्यों ने राजस्थान विधानसभा भवन, सदन एवं गैलरियों, राजनैतिक आख्यान संग्रहालय का भी अवलोकन किया।

असम विधान सभा की याचिका समिति के सदस्यों को विधानसभा सचिव महावीर प्रसाद शर्मा ने समिति के सदस्यों को राजस्थान विधानसभा की प्रक्रिया, नियमावली एवं समिति की कार्य प्रणाली से अवगत कराया व इससे संबंधित एक पुस्तिका व साहित्य भेंट के रूप में दी। इस अवसर पर वरिष्ठ उप सचिव पुरूषोत्तम शर्मा सहित असम विधानसभा समिति के अधिकारी मौजूद रहे।

बता दें कि कुछ दिन पहले हगी असम के मुख्यमंत्री हेमंत शर्मा ने राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की।मुख्यमंत्री शर्मा से राज्यपाल की यह मुलाकात शिष्टाचार के रूप में थी। इससे पहले असम के सीएम हेमंत शर्मा ने सीकर जिले के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन किए थे। खाटूश्याम जी मंदिर में उन्होंने पूजा-अर्चना की थी व देश-प्रदेश की खुशहाली की कामना की थी।

यह भी पढ़ें- पुलिस मुख्यालय में स्नेह मिलन समारोह, डीजीपी एम एल लाठर ने पुलिस कर्मियों को दी दीपावली की शुभकामनाएं 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *