राहुल गांधी दिल की बात जुबान पर लाते हैं और जनता के बीच रखते हैं- सीएम गहलोत

अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भारत जोड़ो यात्रा के चलते अलवर में हैं। उनके दांतों में हल्की सी परेशानी होने के कारण वे शहर…

Ashok Gehlot 15 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भारत जोड़ो यात्रा के चलते अलवर में हैं। उनके दांतों में हल्की सी परेशानी होने के कारण वे शहर के एक निजी अस्पताल पहुंचे। यहां वे करीब 30 मिनट रुके। यहां डॉक्टर प्रेरणा थरेजा ने उनके दांतो की क्लीनिंग की। इस के बाद उन्होंने अस्पताल के बाहर मीडिया से बातचीत भी की।

अच्छा है राहुल गांधी की सुझाव

अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मालाखेड़ा में आयोजित सभा में जो सुझाव दिया वह अच्छा सुझाव है। उन्होंने कहा कि हर विधायक को मंत्री को पब्लिक के सामने जाना चाहिए और वह भी पब्लिक के बीच जाएंगे। यहां राहुल गांधी ने सुझाव दिया था कि कैबिनेट के हर मंत्री महीने में 1 दिन 15 किलोमीटर की पैदल यात्रा करें और आमजन की बातें सुनकर उनका समाधान करें। इस पर उन्होंने कहा कि उनका राहुल गांधी का सुझाव अच्छा है और वह दिल की बात जुबान पर लाते हैं और पब्लिक के सामने रखते हैं।

ezgif 5 67e8f85999 | Sach Bedhadak

इंदिरा रसोई है उदाहरण

सीएम गहलोत ने बताया कि जिस तरह इंदिरा रसोई के अंदर कई बार मैं खाना खाने गया हूं। इसी तरह विधायक और सरपंच को भी जाना चाहिए और वहां की क्वालिटी देखनी चाहिए। अगर ये नेता ऐसे दौरे करें तो निश्चित रूप से वहां की क्वालिटी भी मेंटेन रहती है। भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से काफी लोग जुड़ रहे हैं और यात्रा को काफी सपोर्ट मिल रहा है।

राहुल गांधी का जो संदेश है उसे आमजन तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। रोजगारी और स्वास्थ्य को लेकर भी राजस्थान में काफी काम हुआ है। मीडिया से बातचीत करने के बाद उन्होंने वहां आए लोगों से भी मुलाकात की। उन्होंने यहां बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई साथ ही कई लोगों ने सीएम के साथ सेल्फी भी ली।

(रिपोर्ट- नितिन शर्मा)

यह भी पढ़ें- जब कांग्रेस ने कुछ नहीं किया तो उसे चूल्हे में पटको- सतीश पूनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *