‘एक टेबल पर खाना खा रही भाजपा-कांग्रेस…’ अशोक गहलोत के बोलते ही नताओं ने लगाए ठहाके…देखें वीडियो

आज सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर में 512 इंदिरा रसोईयों का शुभारंभ किया। इसके साथ ही अब प्रजदेश में कुल इंदिरा रसोईयों की संख्या बढ़कर…

Indira Rasoi में अशोक गहलोत खाया खाना

आज सीएम अशोक गहलोत ने जोधपुर में 512 इंदिरा रसोईयों का शुभारंभ किया। इसके साथ ही अब प्रजदेश में कुल इंदिरा रसोईयों की संख्या बढ़कर 870 हो गई है। कोई भूखा न सोय की सीएम की संकल्पना के अंतर्गत यह कार्य किया गया है। लेकिन इस कार्यक्रम के एक वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा है। जिसमें अशोक गहलोत और उनके साथ कई नेता एक साथ इंदिरा रसोई में खाना खाते दिखाई दे रहे हैं इसमें अशोक ऐसी बात बोल देते हैं कि सभी नेता ठहाके लगाने लगते हैं।

दरअसल सीएम ने खाना खाते वक्त कांग्रेस नेता कृष्णा पूनिया और अपने बगल में बैठीं विधायक सूर्यकांत व्यास की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये कांग्रेस है औऱ ये भाजपा है दोनों एक साथ अगल-बगल बैठें हैं और एक ही टेबल पर खाना खा रहे हैं। ये सुनते ही सूर्य़कांत व्यास और कृष्णा पूनिया समेत साथ में खाना खा रहे सभी नेता जोर-जोर से ठहाके लगाने लग जाते हैं। आप भी यह वीडियो देखिए..

दरअसल सूर्य़कांत व्यास जोधपुर की सूरसागर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक है। बता दें कि अशोक गहलोत के साथ विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, विधायक सूर्यकांता व्यास, संयम लोढ़ा, कृष्णा पूनिया, मनीषा पंवार, मेयर कुंती देवड़ा के साथ भोजन किया। गौरतलब है कि अब प्रदेश में इन्दिरा रसोइयों की संख्या 1,000 हो जाएगी जिनमें 8 रुपये में शुद्ध, ताजा एवं पौष्टिक भोजन मिलेगा। इन्दिरा रसोई की प्रत्येक थाली में राज्य सरकार 17 रुपये अनुदान देती है जिससे प्रतिदिन लाखों लोग लाभान्वित होते हैं।

यह भी पढ़ें- करौली में बच्चे का अपहरण कर हत्या, इलाके में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *