भाजपा प्रदेश प्रभारी Arun Singh का तंज, कहा- सरकार चलाने में गहलोत नाकाम, क्यों नहीं दे देते इस्तीफा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) ने कहा है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री और मंत्रियों में आए दिन…

Arun Singh

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) ने कहा है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री और मंत्रियों में आए दिन विवाद की खबरे सामने आती रहती हैं। ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री का अपने विधायक और मंत्रियों पर से कंट्रोल खत्म हो गया है। प्रदेश के मंत्री मुख्यमंत्री को धमकियां देते हैं। इसलिए ऐसी परिस्थितियों में मैं कहना चाहूंगा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा।

‘जरूरी मुद्दों पर अपनी मुंह भी नहीं खोलते गहलोत’

भरतपुर के एक दिवसीय दौरे पर रहे अरुण सिंह ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रांतीय प्रशिक्षण शिविर में शिरकत की। पत्रकार वार्ता में राष्ट्रीय महासचिव एवं भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भरतपुर दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान इधर-उधर की बातें तो बहुत की, लेकिन जिन मुद्दों पर बोलना चाहिए था, उनमें से किसी भी मुद्दे पर उन्होंने अपना मुंह नहीं खोला।

सीएम योगी से सीख की जरूरत

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि एक संत द्वारा पिछले दिनों डीग के पसोपा गांव में किए गए आत्मदाह मामले पर मुख्यमंत्री ने चुप्पी साधे रखी। साथ ही बिगड़ी कानून व्यवस्था, अवैध खनन पर भी मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में एक भी शब्द नहीं बोला। उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से माकूल है और राजस्थान के मुख्यमंत्री को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से इस मामले में सीख लेने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें- Asaduddin Owaisi ने कहा- गहलोत मुर्दाबाद बोलना गुनाह तो मैं यही बोलूंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *