अलवर : ड्रग सप्लाई करते दो आरोपी गिरफ्तार

अलवर सदर थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से नशीली…

अलवर : ड्रग सप्लाई करते दो आरोपी गिरफ्तार

अलवर सदर थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कब्जे से नशीली कोरेक्स कफ सिरप की 60 शीशी बरामद की है। थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान एक बाइक पर दो संदिग्ध लड़के जा रहे थे। जिनके पास एक सफेद रंग का कट्टा था। पुलिस ने उनको रोककर पूछताछ की। एक युवक ने अपना नाम जफरू और दूसरे ने रफीक बताया।

पुलिस ने कट्टे की जब तलाशी ली तो उसमें नशीली कोरेक्स की शीशियां मिली। दवाइयों का लाइसेंस मांगने पर दोनों आरोपी बगले झांकते नजर आए। मामला संदिग्ध लगने पर दोनों को हिरासत में ले लिया। व ड्रग बरामद कर लिया गया। पुलिस की दी जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपी रायबका के रहने वाले हैं।

यह दोनों आरोपी किसी व्यक्ति को कोरेक्स की शीशी सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। दोनों को मौके से गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से 60 शीशी कोरेक्स की बरामद की गई। उसके बाद मौके पर औषधि नियंत्रण अधिकारी को बुलाया गया। जिस पर नियंत्रण अधिकारी ने जब इन शीशियों की जांच की तो उनमें कोडीन की मात्रा पाई गई। इसके बाद दोनों आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिय़ा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *