Alwar : टैक्सी चालक की लूट के बाद बेरहमी से हत्या, अंडरपास में फेंका शव

Alwar : अलवर के नोगावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रसगण गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पास एक अंडरपास में युवक का शव मिलने से…

Alwar में टैक्सी चालक की हत्या

Alwar : अलवर के नोगावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रसगण गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के पास एक अंडरपास में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर शव की शिनाख्त कराई।

पुलिस को दी जानकारी के मुताबिक शव की पहचान फरीदाबाद निवासी एक टैक्सी चालक के रूप में हुई है। इसका नाम 42 वर्षीय विशाल सिंह है। यह टैक्सी चालक 19 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से अलवर के लिए सवारी लेकर आया था। इसी दिन सुबह 4 बजे वह वापस अलवर से निकल गया था लेकिन उसके बाद दिल्ली निवासी टैक्सी के मालिक से संपर्क नहीं हो पाया। जानकारी में पता चला कि अलवर में युवक ने सवारी को लेमन ट्री होटल में छोड़ दिया था। लेकिन टैक्सी के मालिक से संपर्क न होने पर मालिक ने इसकी रिपोर्ट अरावली बिहार पुलिस थाने में दर्ज कराई।

जिसके बाद आज अरावली विहार थाना पुलिस को सूचना मिली कि कोई डेड बॉडी रसगन गांव के पास अंडरपास में पानी में पड़ी हुई है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसकी पहचान विशाल सिंह के रूप में हुई जिसकी रिपोर्ट अरावली बिहार पुलिस थाने में ही दर्ज थी। पुलिस ने परिजनों और टैक्सी मालिक को सूचना दे दी जिसेक बाद वे नौगावा पहुंचे। अभी मृतक का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है।

मृतक का शव रामगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है पुलिस के अनुसार जिस टैक्सी को लेकर जा रहा था उसका पता नहीं चला है तो यह निश्चित रूप से टैक्सी लूट की घटना है। नौगांवा पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-अलवर में ई-रिक्शा लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार आरोपी दबोचे, एक नाबालिक निरूद्ध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *